मनोरंजन

Upcoming Movies and Web Series 2023: मार्च के पहले सप्ताह में OTT पर रिलीज़ होंगी ये बड़ी फ़िल्में और वेबसीरीज

मार्च का महीना आपके लिए काफी मनोरंजक रहने वाला है। मार्च के पहले हफ्ते में कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं, वहीं शर्मिला टैगोर फैमिली ड्रामा गुलमोहर के साथ ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं।
वहीं दूसरी और ताजः डिवीडेड बाय ब्लड को धर्मेंद्र और नसीरुद्दीन शाह लेकर तैयार हैं। इस वीकेंड आपको कई रोमांटिक फिल्में भी देखने को मिलेंगी, तो जल्दी से नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन फिल्मों और वेब सीरीज का लुत्फ उठाएं।

गुलमोहर (Gulmohar)

गुलमोहर एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जो 3 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। वहीं फिल्म में मनोज वाजपेयी, सूरज शर्मा, शर्मिला टैगोर, सिमरन, ऋषि बग्गा और अमोल पालेकर जैसे कलाकार शामिल हैं. यह एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 34 साल पुराने अपने घर परिवार से बाहर जाने की तैयारी करता है।

लव ऐट फर्स्ट किस (Love At First Kiss)

लव एट फर्स्ट किस एक रोमांटिक फिल्म है जो 3 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। यह फिल्म के उस किरदार के बारे में है जिसे अपने जीवन का प्यार मिल जाता है लेकिन समस्या यह रहती है कि उसकी सबसे अच्छी दोस्त उसकी प्रेमिका है। ऐसा तब होता है जब वह पहली बार किसी लड़की को किस करता है

अलोन (Alone)

अलोन फिल्म एक मलयालम भाषा की फिल्म है । जो 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी । लेकिन अब यह 3 मार्च को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है । जबकि इस फिल्म में मोहनलाल को कालिदास के रूप में दिखाया गया है । पता चला है कि कालिदास अकेले रह रहे हैं कोच्चि में। और लॉकडाउन के दौरान फैल रहे संक्रमण से बचाव की मांग कर रहे हैं।

सेक्स लाइफ सीजन 2 (Sex Life Season 2)

सेक्स लाइफ सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर 2 मार्च को रिलीज हुई है ।ये फिल्म अंग्रेजी भाषा में है । यह फिल्म एक ऐसी कहानी पर आधारित है जिसमें एक महिला जिसके पास खोने के लोय अब कुछ नहीं बचा है। वह अकेली उस लड़की की तलाश में जाती है जो वह 10 साल पहले हुआ करती थी। वह अपने अतीत में जाती है जो वह पहले हुआ करती थी।

ताजः डिवाइडेड बाय ब्लड (Taj: Devided By Blood)

ताज डिवाइडेड बाई ब्लड मुगल इतिहास पर आधारित है। जिसे 3 मार्च को हिंदी भाषा में Zee5 पर जारी किया गया है। फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और नसीरुद्दीनशाह मौजूद है। वहीं अदिति राव हैदरी अनारकली के रूप में हैं। फिल्म में ताहा शाह राजकुमार मुराद के रूप में, शुभम कुमार मेहरा राजकुमार दानियाल के रूप में, जरीना वहाब रानी सलीमा के रूप में, राहुल बोस मिर्जा हकीम के रूप में हैं।

Related Articles

Back to top button