मनोरंजन

Swini khara engagement: अमिताभ बच्चन तब्बू और सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस की हो गई सगाई

आपने 2007 में आई मूवी चीनी कम तो देखा ही होगा जिसे अमिताभ बच्चन और तब्बू ने बनाई थी। इस मूवी में स्विनी खारा भी चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में नजर आई थी।इसके बाद उन्होंने 2016 में एम एस धोनी मूवी में भी काम किया था। जिस मूवी में सुशांत सिंह राजपूत ने जाए एमएस धोनी का किरदार निभाया था। वही स्विनी खरा ने उनकी बड़ी बहन का भी किरदार निभाया था, जिसके बाद उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

बता दे कि 24 साल की चाइल्ड एक्ट्रेस ने अब सगाई कर ली है। बता दे कि इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के उर्वीश देसाई के साथ सगाई कर लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने कई सारी फोटोस और वीडियो शेयर किया जिनमें वे अपने मंगेतर के साथ दिखाई दे रही है। दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि इन दोनों की सगाई की वीडियो सर फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि स्विनी खरा ने एक डार्क पिंक कलर का एंबेलिश्ड गाउन पहने, जिनमें में काफी खूबसूरत लग रही है। एक परी से कम नहीं लग रही है। वहीं उनके मंगेतर ने ब्लैक कलर का कोट पहना जिसमें वो एक राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं। दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही है।

साथ ही दोनों अपने सगाई के मौके पर काफी खुश नजर आ रहे हैं। दोनों ने काफी रोमांटिक पोज में फोटोस क्लिक कराई। वहीं दोनों ने मेट्रिक गानों पर डांस भी किया। दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही है। दोनों इस सगाई के बाद काफी खुश हैं।इन फोटोस को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती है कि मैं तो तुमसे कागज की अंगूठी बनवाकर भी तुमसे शादी कर सकती हूं। दोनों काफी रोमांटिक नजर आ रहा दोनों की खूबसूरती आप इन फोटो से ही देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button