मनोरंजन

जान्हवी कपूर अपने BF के साथ एयरपोर्ट पर आई नजर साथ में दिखे पिता भी, लोग बोले बधाई हो जमाई राजा

जान्हवी कपूर अपने BF के साथ एयरपोर्ट पर आई नजर साथ में दिखे पिता भी, लोग बोले बधाई हो जमाई राजा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट ऐंड फिट अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। अपनी मां श्रीदेवी की तरह जान्हवी कपूर भी बेहद खूबसूरत है। जान्हवी अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास फिल्में नहीं की है। लेकिन उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। अनके लुक और बोल्ड अंदाज से चर्चे अकसर सुने को मिलते है। जान्हवी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने एक से बडकर एक लुक के फ़ोटो शेयर करती रहतीं है।
jahnvi kapoor boyfriend
जान्हवी कपूर का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हों रहा है। दरहसल यह वीडियो में जान्हवी को एयरपोर्ट पर देखा गया। आए दिन जान्हवी को एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया जाता है। लेकिन हर बार की तरह इस बार जान्हवी को अकेली नही थी। अनके साथ उनकी फैमिली भी थी। जान्हवी के साथ उनके पिता बोनी कपूर, उनकी बहन खुशी कपूर, लेकिन उनकी फैमिली के साठ उनका रूमर बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ में नजर आते देख लोग हैरान रह गए।
जाह्नवी कपूर स्काई ब्लू कलर के सलवार सूट में कमाल की दिख रही हैं। इस दौरान जाह्नवी कपूर के साथ डायरेक्टर राजकुमार संतोषी की बेटी और एक्ट्रेस तनीषा संतोषी भी नजर आ रही हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर जाह्नवी कपूर, तनीषा और खुशी की इन फोटो को मशहूर फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने क्लिक किया है। सोशल मीडिया पर इन कपूर फैमिली की लेटेस्ट फोटों कि काफी पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button