मनोरंजनराष्ट्रीय

काजोल बनने वाली है तीसरी बार माँ! सोशल मीडिया में हुआ ट्रेंड

इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आई कि काजोल प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही तीसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं. अगर आपने भी ऐसी ही कोई खबर सुनी है तो हम आपको बता दें कि ये खबर गलत है. ऐसा कुछ भी नहीं है, केवल एक अफवाह है. लेकिन अब सवाल ये है कि काजोल को लेकर ऐसी अफवाह उड़ी क्यों? तो हम आपको इसकी भी वजह बताते हैं. बुधवार की रात धर्मा प्रोडक्शंस के CEO अपूर्व मेहता का जन्मदिन मनाने के लिए बॉलीवुड की तमाम सेलिब्रिटीज पार्टी के लिए कुछ खास अंदाज में पहुंचे. इस पार्टी में करण जौहर, गौरी खान, आर्यन खान, अनन्या पांडे, महीप कपूर, जान्हवी कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी सोनी, नेहा धूपिया, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर, विजय देवरकोंडा सहित कई अन्य लोग भी शामिल हुए. इसी पार्टी में काजोल भी मौजूद थीं और इसी दौरान वह अपनी पसंद के आउटफिट के चलते ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो गईं. ब्लैक ड्रेस में हो गईं ट्रोल हुआ यूं कि एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी थी. एंट्री पर करण जौहर (Karan Johar) काजोल को रिसीव करते नजर आए. काजोल ने अपना मोबाइल करण को दिया और फिर पैपराजी के लिए पोज देने लगीं. काजोल अपनी ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं, हालांकि उनकी ये ड्रेस काफी टाइट थी, जिसमें उनका टमी साफ नजर आ रहा था.

कुछ लोगों ने कर दिए इस तरह के कमेंट्स

  • यानी काजोल प्रेग्नेंट नहीं हैं, बल्कि उनकी उस ब्लैक ड्रेस में उनका टमी फैट फ्लॉन्ट कर रहा था. इसी ब्लैक ड्रेस में काजोल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं.
  • तभी से कुछ लोग काजोल के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाने लगे. एक यूजर ने लिखा- बेबी. दूसरे शख्स ने पूछा- क्या वो प्रेग्नेंट हैं?
  • कुछ लोग काजोल की इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद उन्हें बॉडी शेम करने लगे. कुछ लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस की भी आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, “उसे वजन कम करने की जरूरत है.”

Related Articles

Back to top button