मनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

कंगना का चल रहा इस नेता के साथ चक्कर, हिंट देकर खुद किया नाम का खुलासा

बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत को देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पुरस्कार पद्मश्री से सम्मानित किया गया। उनके प्रशंसकों के अलावा स्वयं कंगना भी खुद को मिले इस सम्मान से काफी खुश हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने अपनी ख़ुशी भी व्यक्त की है।मालूम हो कि कंगना को यह पुरस्कार कला जगत में अमूल्य योगदान देने के लिए दिया गया।कंगना को मिले इस पुरस्कार से उनके सभी चाहने वाले उनकी प्रशंसा कर रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इसी बीच कंगना रनौत ने शादी को लेकर एक बहुत ही अजीबोगरीब खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनका किसी नेता के साथ अफेयर चल रहा है।इसके साथ ही कंगना ने यह भी कहा कि वे आने वाले 5 साल में शादी करने की प्लानिंग कर रही है। इस बात को कहते हुए कंगना ने कहा कि “मैं निश्चित रूप से शादी करना चाहती हूं और बच्चे पैदा करना चाहती हूं। मैं खुद को पांच साल बाद एक मां के रूप में और एक पत्नी के रूप में देखती हूं।”

वहीं जब कंगना से पूछा गया कि वह किस से शादी करने वाली है तो इस पर उन्होंने एक चौंकाने वाली हिंट देकर कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करने जा रही हैं जो कि नए भारत के निर्माण का कार्य कर रहा है।

शादी को लेकर दिए गए बयान पर कंगना ने एक सस्पेंस खड़ा कर दिया है कि आने वाले समय में शायद वे किसी राजनीतिक व्यक्ति से शादी करने जा रही है।हालांकि जब कंगना से उस व्यक्ति का नाम पूछा गया तो उन्होंने बताया कि आपको बहुत जल्द ही पता चल जाएगा। इसके साथ ही उनसे पूछा गया कि क्या वे अपने रिश्ते से खुश है तो उन्होंने बिल्कुल हां कह कर जवाब दिया है।

Related Articles

Back to top button