मनोरंजन

मां बनने के 4 महीने बाद आलिया भट्ट ने दी एक और Good News, फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म सभी दे रहे है बधाई

फिल्ममेकर करण जौहर की आगामी फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग ऑलमोस्ट खत्म हो चुकी है लेकिन अभी इसका एक गाना शूट होना बाकी है। इस गाने की शूटिंग कश्मीर में होगी, जिसके लिए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह कश्मीर के लिए रवाना हो गए हैं। रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी की ज्यादातर शूटिंग आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी में ही कर ली थी। इसके बाद एक्ट्रेस मां बन गई, जिसके बाद इन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया, और अपनी प्रेगनेंसी इंजॉय की।

एक्ट्रेस की डिलीवरी को 4 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है और अब ये अपने काम पर वापस लौट रहीं हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आलिया भट्ट हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही है। इस दौरान उनके साथ उनकी मां सोनी राजदान और बड़ी बहन शाहीन भट्ट भी दिखाई दे रही हैं। आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने कैजुअल लुक अपनाया है। आलिया ने ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक पैंट कैरी किया हुआ है, जो इस बार काफी अच्छा लग रहा है।

खुले बालों के साथ एक्ट्रेस लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही है। बता दें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की ये फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में आलिया और रणवीर के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button