मनोरंजन

सुशांत के जाने के बाद अब Reha Chakraborty इसके प्यार में हुई पागल! आधी रात को इस लड़के के घर के अंदर से निकली

सुशांत के जाने के बाद अब Reha Chakraborty इसके प्यार में हुई पागल! आधी रात को इस लड़के के घर के अंदर से निकली

बॉलीवुड अभिनेत्री रेहा चक्रवर्ती अपनी प्रोफैशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियो मे रहती आई है। रेहा ने महज दो तीन फिल्मों में काम किया है। लेकिन उनके रिलेशनशिप के चर्चे हर तरफ सुने को मिलते आए है। लेकिन रेहा का नाम तब ज्यादा सुर्खियो मे आने लगा जब उन्पे यह आरोप लगने लगा रेहा ने बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत को आत्माहत्या करने पर उसकाया था। रेहा और सुशांत सिंह राजपूत काफी वक्त से रिलेशन में थे। सुशांत के आत्माहत्या के पीछे रेहा को दोषी माना जाता था और उन्हें जेल भी जाना पड़ा। सुशांत सिंह के फैंस द्वार रेहा को सोशल मीडिया पर काफी खरी खोटी सुनाई।
इस घटना को ढाई साल हो गई अब रेहा धीरे-धीरे सामान्य लय में लौट आई हैं। ओर एक बार फिर रेहा को प्यार हो गया है। बॉलीवुड के गलियारों से ख़बर सुने को मिल रही है के इन दिनो रेहा को बंटी सजदेह के साथ देखा जा रहा है। बंटी सीमा सजदेह के भाई है। रिया चक्रवर्ती कथित बॉयफ्रेंड बंटी सजदेह के घर के बाहर क्लिक की गईं। पूरी घटना फोटोग्राफर्स कैद हो गई। रेहा घर से निकल कर सीथा कार में बैठ गई। वीडियो तुरंत नेट पर वायरल हो गया. रिया को नेटिज़न्स में से कुछ ने ताना भी दिए. एक ने लिखा, ”रिया को नया बलि का बकरा मिल गया है.” एक यूजर ने लिखा, ”यह लड़की बिल्कुल बेशर्म है।
कोन है बंटी सजदेह
बंटी सजदेह सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के एक्स वाइफ सीमा सजदेह के भाई है। वह एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स मैनेजमेंट का काम करते हैं. पहले बंटी का नाम सोनाक्षी सिन्हा के साथ जुड़ा था. अब रिया का भी नाम बंटी के साथ जुड़ा है. सुशांत की मौत के बाद जब सबका गुस्सा रिया पर फूटा तो बंटी ने ही मदद का हाथ बढ़ाया।

Related Articles

Back to top button