मनोरंजन

कटे फाटे कपड़ें पहनने वाली उर्फी जावेद इस बार ऊपर से नीचे तक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आई सामने, हुई सबके सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार

एक्ट्रेस उर्फी जावेद का फैशन सेंस हर किसी को समझ में नहीं आता है। उर्फी किसी भी तरह की ड्रेस बना देती है और उसे पहनकर सड़कों पर निकल जाती हैं जिसके बाद लोगों के रिएक्शन देखने लायक होते हैं। एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से लगातार फेमस होती जा रही हैं, और आज इनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े सेलिब्रिटी से कम नहीं है। एक्ट्रेस की हर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जम कर तहलका मचाती है। इसी बीच एक बार फिर उर्फी जावेद की एक नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी सेदेखा जा रहा है। दरअसल हाल ही में उन्हें मुंबई के एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान उर्फी को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

दरअसल इस दौरान इन्होंने जो ड्रेस पहनी हुई थी वह पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट थी। आर-पार वाले कपड़े की इस ड्रेस से वो सब दिख रहा था जिससे एक्ट्रेस ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढका था। उर्फी ने ब्रालेस होकर इस ड्रेस को पहना हुआ था और इन्होंने ब्लैक कलर की कुछ चीज से अपने प्रा इ वे ट पा र्ट्स को ढाका हुआ था।

urfi

इस दौरान ऊर्फी जावेद जैसी ही गाड़ी से उतरती है तो उनकी ड्रेस नीचे खिसक जाती है जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। बता दे उर्फी जावेद इस रेस्टोरेंट में अपनी बहन अस्फी जावेद के साथ उसका बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थी। एक्ट्रेस की इस अजीब ड्रेस को देखकर वहां के लोग चौक जाते हैं। बता दे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वायरल भयानी द्वारा शेयर किया गया है और वहां इनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर है।

Related Articles

Back to top button