मनोरंजनराष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करेंगे शादी, तारीख आई सामने

आलिया भट्ट इन दिनों ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं। आलिया भट्ट के फैंस के लिए बड़ी खबर है. उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है. पोस्ट पैनडेमिक किसी फिल्म का ऐसा कलेक्शन करनावाकई में बड़ी बात है. गंगूबाई की काफी सराहना भी हुई है. जिसने भी ये फिल्म देखी है वो आलिया का मुरीद हो गया है.

अभी उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से उनकी शादी को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। अभी तक दोनों स्टार्स की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन अब शादी की तारीख से जुड़ी ताजा खबर सामने आई है। इससे पहले खबरें थीं कि ये लवबर्ड्स दिसंबर 2022 में सात फेरे लेंगे। लेकिन नई रिपोर्ट्स पर नजर डालें तो अक्टूबर 2022 में शहनाई की गूंज सुनाई देगी।

Alia Bhatt
कोरोना की वजह से टली थी शादी

  • आलिया और रणबीर की शादी पिछले साल होनी थी। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्हें रोक दिया गया था। तब कहा गया था कि दोनों इसी साल अप्रैल में शादी करेंगे। लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि वो अप्रैल में शादी नहीं करेंगे.
  • अगले महीने तक केवल 20 दिन बचे हैं, दोनों परिवारों में से किसी ने भी शादी की तैयारी शुरू नहीं की है।इसलिए अब कपूर और भट्ट परिवारों ने फैसला किया है कि रणबीर और आलिया इस साल अक्टूबर में शादी करेंगे।

पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करेंगे आलिया और रणबीर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दोनों ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया के पास ‘रॉकी एंड रानी की लवस्टोरी’, ‘डार्लिंग’, ‘आरआरआर’ जैसी फिल्में हैं। वहीं रणबीर कपूर ‘शमशीरा’ में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button