मनोरंजन

फिल्म को प्रमोट न करने पर अब कपिल शर्मा शो हो रहा बंद, #Boycott ट्रेंडिंग में

वहीं इस फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही धराशायी हो गया था और दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर पसंद आया था और फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा हैं। जहां फिल्म निर्माता इस फिल्म का प्रचार करने के लिए द कपिल शर्मा शो में जाना चाहते थे, वहीं धनी ने अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए द कपिल शर्मा शो अपलोड किया था, हालांकि कपिल शर्मा द्वारा इस फिल्म को बढ़ावा देने से यह स्पष्ट था। इसका खंडन किया गया क्योंकि इस फिल्म में कोई बड़ा मौजूद नहीं था जिसके बाद लोगों ने कपिल शर्मा और उनके शो को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया!

विवेक अग्निहोत्री के मुताबिक कपिल शर्मा ने इस फिल्म का प्रमोशन करने से मना कर दिया था क्योंकि इस फिल्म के अंदर कोई कमर्शियल स्टार मौजूद नहीं है, दरअसल ट्विटर पर एक यूजर ने विवेक अग्निहोत्री को करते हुए सलाह भी दी थी कि उन्हें कपिल से जुड़ना चाहिए। कपिल शर्मा शो के माध्यम से अपनी फिल्म का प्रचार करते हुए, विवेक ने जवाब दिया कि मैं यह तय नहीं कर सकता कि कपिल शर्मा अपने शो में किसे आमंत्रित करेंगे और किसे नहीं क्योंकि वह शो कपिल शर्मा का है और यह पूरी तरह से उन पर निर्भर करता है!

वही जिसके बाद इस फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक बार फिर कहा कि कपिल शर्मा ने हमें अपने शो में आमंत्रित करने से इनकार कर दिया है क्योंकि हमारे पास कोई व्यावसायिक स्थान नहीं है, वही नॉन-स्टॉप अभिनेता निर्देशक और फिल्म के निर्देशक हिंदी सिनेमा में हैं। कोई कीमत नहीं है, ऐसा करने के बाद हम सोशल मीडिया पर समझ गए, वहीं फैंस ने उनके ट्वीट पर कमेंट कर कपिल शर्मा को भी बहुत कुछ बताया! इतना ही नहीं, उन्होंने यहां तक ​​कह दिया कि कपिल शर्मा ने अपनी आत्मा बेच दी है,

उनका अपने भाइयों से कोई मतलब नहीं है, वह देश के महत्वपूर्ण मुद्दों से पूरी तरह से अलग हो गए हैं, पैसा कब तक किसी का है, यहां पैसा फेंक दो, तमाशा देखना। जा रहे हैं कपिल, हमने आपसे ऐसी उम्मीद नहीं की थी!

Related Articles

Back to top button