मनोरंजन

57 साल के सलमान खान 48 साल की करिश्मा कपूर से रचाएंगे शादी ? सामने आई ये खबर

57 साल के सलमान खान 48 साल की करिश्मा कपूर से रचाएंगे शादी ? सामने आई ये खबर

बॉलीवुड के दबंग खान से पहचाने जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान को किसी तरह के परिचय के मोहताज नही है। यह वो अभिनेता है जिनकी दुनिया दीवानी है। इनकी फ़िल्म से लेकर लोगो के प्रति इनकी दरिया दिली के चलते सलमान लाखों लोगो के दिल पर राज करते है। समलान खान की फैंस फोलोइंग पूरी दुनियां में। ओर भाई जान का बॉलीवुड पर वो दबदबा है के चाहे उसे स्टार बना सकते वहीं वो चाहे उसका करियर भी बॉलीवुड से खत्म करवा सकते है। फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी भी सलमान की काफी सुर्खियो मे रह चुकी है। बॉलीवुड की हसिनाओं के साथ उनके संबंध हमेशा चर्चा में रहे है।
सलमान खान 57 साल की उम्र में अभि तक कुंवारे है। उनकी शादी को लेकर चर्चा सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती है। उनके फैंस हमेशा यह चाहते हैं के उनकी शादी हो जाए। हाल ही मे सलमान खान की शादी से जुडी खबर ने फिर एक बार सोशल मीडिया का बाजार गरम किया है। यह न्यूज जमकर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया की खरबों के अनुसार सलमान खान ने बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ शादी करने के किए हामी भरी है। चलिए जानते है यह खबरों के पीछे की सच्चाई को।
क्या सच मे सलमान और करिश्मा की हो रही शादी?
जैसी के हमने बताया के सलमान के बहुत से बॉलीवुड की हसिनाओं के साथ संबंध रह चुके है। सलमान ऐश्वर्या से लेकर कैटरीना कैफ तक को डेट कर चूके है। जभी सलमान का नाम किस हसीना के साथ जुड़ता है तब सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर अटकलें लगाना शुरू हो जाता है। कुछ वक्त पहने सलमान और सोनाक्षी सिन्हा की फोटो वायरल हो रही थी और ऐसी अफवा उड़ने लगी थी की दोनो शादी करने वाले है। फिर एक बार ऐसे फर्जी खबरे पिछिले कितने महीनो से वायरल की जा रही है की करिश्मा कपूर और सलमान खान शादी करने वाले है। बता दें यह खराब पूरी तरह से फर्जी है। सलमान और करिश्मा बहुत पहले से करीबी दोस्त है। ओर सलमान की तरफ से शादी का ऐसा कोई ऐलान नही हुआ है। यह खबर पूरी तरह से फर्जी है। वायरल हों रही फोटो फोटोशॉप से एडिट किया गया है।

Related Articles

Back to top button