मनोरंजन

आलिया भट्ट ने उड़ाई फैंस की रातों की नींदें थाई हाई गाउन में इंटरनेट पर अपलोड की तस्वीरें, रातों-रात हुई वायरल

बी-टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस का हर लुक्स सोशल मीडिया पर खलबली मचा देता है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जब-जब कोई तस्वीर से इंटरनेट पर अपलोड की है तब-तब वह वायरल हुई है। अभी हाल ही में आलिया भट्ट ने एक बार फिर अपने लुक से इंटरनेट पर हलचल खड़ी कर दी है। दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जो लोगों के पसीने छुड़वा रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आलिया ने डीपनेक थाई हाई गाउन पहना हुआ है और एक्ट्रेस भी इस गाउन में बेहद सुन्दर लग रही है।

एक्ट्रेस का है यह लुक किसी की भी धड़कने रोकने के लिए काफी है। आलिया का डायमंड नेकलेस इनके इस लुक पर चार चांद लगा रहा है। वहीं खुले बाल भी इनकी खूबसूरती को और निखार रहे हैं। आलिया ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप का सहारा लिया है। फोटोस में आलिया की क्यूटनेस साफ देखने को मिल रही है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। आलिया की नशीली आंखें का जादू लोगों पर पूरी तरह चल गया है। बता दे इन तस्वीरों को आलिया भट्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर सांझा किया है, और वहां इनके 75.3 मिलियन फॉलोवर है।

alia bhatt

बता दे आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में नज़र आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म ‘हॉट ऑफ स्टोन’ में दिखाई देंगी। बता दे आलिया भट्ट की ये दोनों ही फिल्म इसी साल यानी 2023 में ही रिलीज होंगी।

Related Articles

Back to top button