मनोरंजनराष्ट्रीयरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

अर्जुन से रिश्ता खत्म करने की तैयारी में मलाइका, फिर खान परिवार की बनेगी बहू

अगर बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार रहती है. जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने 1998 में सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान से शादी की थी. सालों तक उनकी शादी खुशनुमा बरकरार रही और दोनों का एक बेटा भी हुआ जिसका नाम अरहान खान है.

लेकिन बताया जाता है कि शादी के वर्षों बाद 2016 के दरमियान दोनों में दूरियां होने शुरू हो गई क्योंकि उस समय टीवी के मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. इसी वजह से शायद मलाइका अरोड़ा की गृहस्थी प्रभावित हुई और 2017 में उन्होंने अपनी पति से तलाक ले लिया.अपने तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा ने सभी के सामने अर्जुन कपूर को अपना पार्टनर घोषित किया और वह अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. हालांकि अर्जुन मलायका से उम्र में थोड़े छोटे हैं लेकिन बावजूद इसके वह अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं.

समय-समय पर दोनों की शादी को लेकर अफवाहें भी उड़ती आई है लेकिन हर बार अर्जुन और मलाइका ने उन्हें खंडित किया है. अब एक और अफवाह उड़ कर आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि 6 साल बाद मलाइका और अर्जुन भी अपना रिश्ता खत्म कर रहे हैं और मलाइका अपने पूर्व पति के पास जाने का सोच रही है. कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर भी ऐसी खबर वायरल हुई थी जिसमें कहा गया की मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अलग हो चुके हैं. हालांकि उनकी शादी को लेकर एक और खबर सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से शादी करना चाहते हैं लेकिन उनके परिवार इस रिश्ते के लिए ना खुश है. रिपोर्ट के मुताबिक कपूर खानदान का यह मानना है की मलाइका अर्जुन से उम्र में बड़ी है और एक बच्चे की मां है. इसके अलावा बहुत रिश्तो की कद्र कम करती है क्योंकि उन्होंने छोटी सी बात पर बिना सोचे समझे अपने पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया.

अब ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों अलग होने का मन बना चुके हैं. कुछ खबरों ने तो यह भी दावा किया है कि मलाइका अपने पूर्व पति के पास वापस जाने का सोच रही है लेकिन ऐसा संभव नहीं लगता क्योंकि मलाइका के पूर्व पति अरबाज भी किसी को डेट कर रहे हैं. इस बारे में सलमान खान से भी जब पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं देते हुए चुप्पी थाम ली. हालांकि किसी भी बात को लेकर मूल रूप से मलाइका या अर्जुन ने कोई बयान पेश नहीं किया है ऐसे में किसी भी बात पर यकीन किया जाना है. ऐसे में यह देखना बाकी रहेगा कि मलाइका और अर्जुन अलग होते हैं या एक दूसरे के साथ बने रहते हैं?

Related Articles

Back to top button