बिजनेस

Gold Silver Price Today: तीसरे दिन भी सोना और चांदी हुआ सस्ता! हाथ से न जाने दें ये मौका, लपक ले पूरा सोना

अगर आप भी सोने या चांदी की धातु बनवाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए सुनहरा अवसर है आप जल्दी से बनवा लीजिए क्योंकि दिन प्रतिदिन सोने के भाव घटाते ही जा रहे हैं।

पिछले कई हफ्तों से सोने और चांदी के भाव में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है ऐसे में पिछले दिन सोने के साथ-साथ चांदी की कीमतों में भी उछाल देखने को मिला था वही आज यानी कि मंगलवार के दिन फिर से सोने के भाव में गिरावट आई है.

आज आपके पास सस्ते रेट पर सोने चांदी खरीदने का बेहतरीन मौका है ऐसे में अगर आप सोने की खरीदारी करना चाहते हैं तो जल्दी से आप इस मौके को जाने ना दें और फटाफट जान लीजिए कि आपके शहर में क्या चल रहा है चांदी और सोने के भाव।

देश में लगातार तीन दिनों से सोने चांदी के दामों में गिरावट हो रही है वहीं आज 24 कैरेट के सोने की कीमत 130 रुपए होगी यानी कि 0.21% कम कम होकर ये 61.080 रुपए प्रति 10 ग्राम पहुंच गई है.

जबकि 24 कैरेट सोने की कीमत 55.950 रुपए पहुंच गई है वही आज चांदी के दामों में भी गिरावट देखने को मिली है आज चांदी के भाव ₹500 गिरे हैं यानी की 0.69% ताकि गिरावट देखने को मिली है वहीं 72.000 किलो प्रति ग्राम सोना बिक रहा है.

मल्टी कॉमेडी एक्सेस में आज सोने के भाव में काफी ज्यादा गिरावट देखने को मिली है वहीं आज एमसीएक्स पर भी सोने पर गिरावट हुई है इसके साथ ही दोपहर 1 बजे के करीब सोने के दामों में 277.00रुपए की गिरावट देखने को मिली

Related Articles

Back to top button