मनोरंजनराष्ट्रीय

एक्ट्रेस दिन का कमती है करोड़ों पर मां रोजाना करती है खेतों में 8 घंटे काम और चूल्हे पर बनाती है खाना

बेटी करोड़ों की मालिक कंगना राणावत बॉलीवुड की फेमस एक्टर में से एक मानी जाती है फिल्म करने का वह करो रुपए चार्ज करती हैं इतना पैसा होने के बावजूद भी कंगना की मां खेतों में रोजाना काम कर रही है उनकी बेटी का स्टार्टअप छूकर भी नहीं गया. कंगना ने खुद अपनी मां के साथ फसल काटते हुए फोटो शेयर की हैं.

कंगना ने खेतों में क्या अपनी मां के साथ काम

कंगना अक्सर अपनी मां के साथ फोटो शेयर करती रहती है ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ खेतों में काटते हुए कुछ तस्वीरें शेर की और उन ने लिखा कि यह मेरी माता जी रोजाना 7-8 घंटे खेती करती हैं लोग जब भी घर आते जाते हैं तो पूछते हैं की हमें कंगना की मां से मिलना है. ‘ये अच्छे से अपने हाथ धोती हैं और उनको चाय देकर बोलती हैं की मैं ही उनकी मां हूं ध्यान है मेरी मां और उनका चरित्र” है.

कंगना की मां सांस्कृतिक सहकारी अध्यापिका रहा चुकी है

सोशल मीडिया पर कंगना ने फोटो शेयर करते हुए आगे लिखा कि मेरी मां संस्कृत भाषा की सहकारी अध्यापिका भी रह चुकी है उनसे बस एक ही शिकायत है वह फिल्म शेड्स पर नहीं आना पसंद करती हैं बाहर खाना नहीं पसंद करती हैं सिर्फ घर का खाना ही खाएंगे मां मुंबई में नहीं रहना चाहती विदेश नहीं जाना चाहती अगर हम फोन करते तो जबरदस्त डांट लगा देती है अगर हम इनके चरणों में भी रहे तो कैसे रहे

Related Articles

Back to top button