मनोरंजन

Selfie Box office Collection Day 5 : पांचवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में नाकामयाब अक्षय कुमार का निकला दिवालिया

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म के गाने और फिल्म के प्रमोशन को देखकर लग रहा था कि यह फिल्म खूब कमाई करने वाली है परंतु रिलीज के बाद से ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल देखा जा रहा है.

बॉक्स ऑफिस पर नहीं मिला दर्शकों का प्यार

कुमार की ‘सेल्फी’ को बॉक्स ऑफिस पर भी दर्शकों का प्यार नहीं मिल पाया मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में अपनी रिलीज के पांचवें दिन भी यानी मंगलवार को 1.10 करोड़ रुपये का बिजनेस ही कर सकी.

‘सेल्फी’ की अब तक की कुल कमाई

हम ‘सेल्फी’ फिल्म की शुरुआती 4 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.55 करोड़ रुपये कमाई की साथ ही दूसरे दिन ‘सेल्फी’ ने 3.80 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और वहीं तीसरे दिन ‘सेल्फी’ ने 3.90 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और वही हम चौथे दिन की बात करें तो अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ ने महज 1.3 करोड़ का बिजनेस किया इसके साथ ही सेल्फी का कुल कलेक्शन अब तक 12.70 करोड़ रुपए का हुआ है.

अक्षय कुमार की उम्मीदें मिलीं मिट्टी में

अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म सेल्फी ने भी अक्षय कुमार की सारी उम्मीदे मिट्टी में गई इससे पहले भी एक्ट्रेस की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस कमाई करने में असफल रही जिसमें सेल्फी, से लेकर बच्चन पांडे, सम्राट, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, एवं रामसेतु, की सभी फिल्में शामिल है.साथी अगर कलेक्शन की बात करें तो फिल्म सेल्फी 150 करोड़ रुपए की लागत से बनाई गई है। परंतु बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर छोड़ने में नाकाम रही

‘सेल्फी’ 150 करोड़ के बजट से की गई है तैयार

‘सेल्फी’ फिल्म मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। वो फिल्म सिनेमाघरों में बंपर कमाई करने में कामयाब रही थी। और सुपर डुपर हिट साबित हुई थी. परंतु 150 करोड़ के बजट से तैयार की गई सेल्फी बुरी तरह से दिवालिया निकल चुका है सिनेमाघरों में सेल्फी लेने देखने सिनेमाघरों में दर्शक दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में सेल्फी अपनी लागत का आधा हिस्सा भी निकालने में ना कायम रही है.

Related Articles

Back to top button