क्रिकेटखेल

Rohit Sharma: रोहित शर्मा की नेट प्रैक्टिस ने बढ़ाई फैंस की चिंता! एशिया कप में हो सकती है परेशानी, यहां जानिए पूरी रिपोर्ट

Rohit Sharma: इस साल एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा। बता दें कि एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होने वाला है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम खेलती नजर आने वाली है। भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेला जाएगा। लेकिन भारतीय फैंस के लिए एक चिंता की खबर सामने आ रही है। दरअसल टूर्नामेंट से पहले रोहित शर्मा की नेट प्रैक्टिस चिंता का विषय बनकर सामने आया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा बोल्ड होते दिखाई दे रहे हैं।

रोहित शर्मा का वायरल वीडियो

रोहित शर्मा वायरल वीडियो में नेट्स में प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। जहां वो एक गेंद को डिफेंड करने का प्रयास कर रहे हैं। इस दौरान रोहित शर्मा का बैट और बॉल से कोई संपर्क नहीं होता है और बॉल डायरेक्ट जाकर स्टंप को लगती है। रोहित का ये वीडियो भारतीय फैंस के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। इसकी अगली गेंद रोहित बैकफुट पर जाकर खेलते हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह साफ नहीं बताया गाय कि वीडियो नया है या पुराना

रोहित का एशिया कप 2022 में खराब प्रदर्शन

बता दें कि 2022 में खेले गए एशिया कप में भारतीय कप्तान रोहित ने बल्ले से कुछ खास कर सके थे। हिट मैन शर्मा ने 4 मैचों की 4 पारियों में 33.25 की औसत एवं 151.14 के स्ट्राइक रेट से महज 133 रन बना सके थे। बता दें कि 2022 का एशिया कप टी20 फॉर्मेट आयोजित हुआ था। इसबार एशिया कप 2023 वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा।

भारतीय टीम के सभी मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे

दरअसल एशिया कप 2023 के मैच श्रीलंका और पाकिस्तान में आयोजित होंगे। बता दें कि टूर्नामेंट में कुल 13 मैच खेले जाएंगे। बता दें कि 4 मैच पाकिस्तान और 9 मैच श्रीलंका की मेज़बानी में खेले जाएंगे। वहीं फाइनल मैच भी श्रीलंका में ही आयोजित होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम के सभी मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे।

एशिया कप 2023 में ऐसी है भारतीय टीम स्क्वाड

विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद शमी, ईशान किशन।

Related Articles

Back to top button