मनोरंजन

शादी के बाद कियारा आडवाणी ऑफ शोल्डर और नीचे से खुली ड्रेस पहनकर लगाई आग, लोग बोले शादी के बाद कुछ तो कंट्रोल करों

शादी के बाद कियारा आडवाणी ऑफ शोल्डर और नीचे से खुली ड्रेस पहनकर लगाई आग, लोग बोले शादी के बाद कुछ तो कंट्रोल करों

बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी को बड़े शाही अंदाज से जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की। शादी के बाद ये कपल लगातार सुर्खियो मे बने हुए है। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। दोनों की शादी की फोटों सोशल मीडिया पर छा गई है। फैंस जमकर इनकी शादी की फोटो पर प्यार लुटा रहें है। हाल ही में एक इवेंट मे शादी की बाद पहली बार सिद्धार्थ और कियारा को साथ में स्पॉट क्या गया।

कियारा को मुंबई में एक इवेंट मे स्पोर्ट किया गया

हाल ही मे एक इवेंट मे में कियारा ने शिरकत की जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंवेंट के रेड कार्पेट पर ग्लैमर लूक नजर आया। लेकिन कुछ लोगों को नई दुल्हन का ये लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने कियारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।
सोशल मीडिया पर यूज़र ने कियारा की लगाई क्लास
कियारा का सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो मे देखा जा रहा है कियारा रेड हाई स्लिट ऑफ-शोल्डर गाउन में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। लाइट मेकअप और गोल्डन हील्स के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कम्पलीट किया, लेकिन उन्हें बिना सिंदूर और मंगलसूत्र में देख कर यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगा दी।
साथ ही यूजर्स कमेंट करके कियारा को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’ क्या दिक्कत है अगर इंडियन मैरिड वुमन की तरह सिंदूर, चूड़ा पहने तो, करीना कपूर भी साड़ी और सिंदूर में रहती हैं, कितनी गॉरजस लगती हैं’। दूसरे ने लिखा, ‘शादी के बाद ऐसे रहती हैं इंडियन मैरिड वुमन?’ इसके साथ ही कुछ लोगों ने इस ड्रेस को कियारा के रिसेप्शन वाली ड्रेस से बेहतर बताया है।
इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने तो हद ही कर दी और उसने लिखा, यह रिसेप्शन का गाउन है, जो लेट डिलीवर हुआ। बताते चले कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ में शादी की थी।

Related Articles

Back to top button