मनोरंजन

उर्फी जावेद का नया कारनामा ऊपर से उड़ा डाली अपनी आइब्रो और ब्रा की जगह चिपकाया ये, देखकर लोग बोले एलियन बन गई अब

अपने एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब ड्रेस पहनने के तरीके की वजह से सुर्खियों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद एक बार फिर अतरंगी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर छा रही है। एक्ट्रेस ने एक बार फिर ऐसी ड्रेस पेयर की है कि हर किसी की निगाहें सिर्फ इन्हीं को निहार रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें और वीडियोस वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में अभिनेत्री का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। दरअसल हाल ही में उर्फी को मुंबई के जुहू इलाके में देखा गया। उर्फी जावेद को देखते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे और उन्होंने भी इसके लिए पूरा मौका दिया।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लू और पिंक से लिखे डर्टी को अपना ब्रालेट बनाया हुआ है। उर्फी जावेद ने इसके साथ सिल्वर कलर की पैंट पहनी हुई है। लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात है उनका मेकअप। दरअसल इस दौरान उर्फी जावेद ने बहुत ज्यादा मेकअप किया हुआ है, और इसमें उनकी आइब्रो तक नहीं दिख रही हैं। जिसकी वजह से इन्हें ट्रोलरस की खरी-खोटी सुननी पड़ रही है।

urfi

एक यूजर ने कहा कि- ज्यादा स्टाइल मारने के चक्कर में आइब्रो गायब कर लीं। वहीं दूसरे ने कहा कि- ‘अब एलियन बनकर कहां चली दीदी’। वएक और ने लिखा कि- ‘बिल्कुल भूतनी लग रही हो। इसी तरह लोगों ने उर्फी को जमकर ट्रोल किया। खैर, उर्फी जावेद का इस तरह से ट्रोल होना कोई नई बात नही है। ये अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर लोगों के निशाने पर आ जाती हैं। बता दे आप उर्फी के इस तरह के फोटोस उनके इंस्टाग्राम पर भी जाकर देख सकते हैं।

Related Articles

Back to top button