मनोरंजन

Sunita Baby Haryanvi Dance : सुनीता बेबी के डांस और उनके मूव्स ने पूरे स्टेज में लगाई आग, देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू

Sunita Baby Haryanvi Dance : सुनीता बेबी के डांस और उनके मूव्स ने पूरे स्टेज में लगाई आग, देखने के लिए भीड़ हुई बेकाबू

इन दिनों हरयाणवी गाने और हरयाणवी डांसर का लोगों के बीच काफी क्रेज दिखनी को मिल रहा है। सोशल मीडिया हो यूट्यूब हरयाणवी डांसर के वीडियो काफ़ी वायरल होते रहते है। सपना चौधरी के आलावा ऐसी बहुत से हरयाणवी डांसर है जो इंटरनेट पर अपने हॉट डांस का जलवा दिखाकर लोगों को बेकाबू कर रही है। ऐसे में सुनीता बेबी का नाम भला कोन भूल सकता है। सुनीता हरियाणवी डांसर में उभरती हुई डांसर है। इन दिनो हरियाणा सपना चौधरी के बाड़ अगर कोइ डांसर का नाम आता है तो वह सुनीता बेबी है।

सुनीता बेबी के डांस में काफी एक्शन ऐसे हैं, जो दिखने में साधारण से लगते हों लेकिन दुनिया को कायल करने वाले होते हैं। सुनीता बेबी इन दिनों स्टेज शो के जरिए लोगों से जुडी हुई है। कोरोनाकाल में भी सुनीता ने स्टूडियो से ही लोगों जोड़े रखा। जवान से लेकर बूढ़े तक सुनीता के डांस के दीवाने है।

हरयाणवी डांसर सुनीता बेबी

सपना चौधरी की तरह सुनीता के डांस के लोग दीवाने है। ओर उनकी फैंस की संख्या काफ़ी बड़ रही है । सुनीता के डांस के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते है। आलम यह बन चूका है के जहां सुनीता बेबी डांस शो करती है। वहा भीड़ जमा हो जाती है। ओर लोग सुनीता की एक झलक पाने के लिऐ घंटो तक इंतजार करते रहते है। सोशल मीडिया पर इन दिनों सुनीता का एक वीडियो काफी वायरल हों रहा है। अब इस वीडियो को देखिए इसमें सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है। और इस सूट में उन्होंने जो डांस किया है, इस डांस नेयूट्यूब पर आग लगा दी है। जिसनें भी इस वीडियो की एक झलक देखी वह सुनीता बेबी का मुरीद हो गया। इस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। सुनीता बेबी के डांस के इतने दीवाने हैं कि, डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर देखे वालों का तांतां लग जाता है, देखते ही देखते लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देखें तो इसमें भी जमकर लाइक आए और शेयर किया गया है।

Related Articles

Back to top button