मनोरंजन

Pathan Box Office Collection Day 33 : महीने भर बाद भी शाहरुख़ खान की पठान का जलवा कायम, सारे रिकॉर्ड टूटे

अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. परंतु सिनेमाघरों में शाहरुख खान की ‘पठान’ को खूब दिल से लगाया जा रहा है. फिल्म रिलीज के 5 हफ्ते बाद भी फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है। इसी बीच वीकेंड पर फिल्म कलेक्शन के आंकड़ों में बढ़ोतरी देखने को मिली है. इसी के चलते फिल्म बॉलीवुड का घरेलू कलेक्शन तोड़ने की राह पर तेजी से बढ़ रही है.

‘पठान’ का पांचवा हफ्ता रहा ऐसा

पठान ने आज पांचवे रविवार को फिर से 15 -18% की छलांग मार ली है. जो कि देखने लायक है फिल्म ने 2.25-2.50 करोड़ नेट कलेक्शन की है. जिसके चलते पांचवे वीकेंड पर कुल 525.66 से ज्यादा करोड़ नेट कलेक्शन कर लिया है। और वही घरेलू हिंदी कलेक्शन की बात करें तो 507.45 का कलेक्शन करने ‘पठान’ बाहुबली 2 के 510.99 करोड़ नेट हासिल करने की ओर बढ़ रही है जोकि अगले कुछ दिनों में पूरा होने की संभावना है।

किंग खान के दर्शकों में दिख रही है खुशी की लहर

फिल्म ने वीकेंड यानी 525 करोड़ नेट प्लस ऑल इंडिया का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. और वही 1021 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्राॅस किया है. जबकि या शनिवार की तूलना मैं ज्यादा है. इसके चलते शाहरुख खान के फैंस खुशी की लहर उमड आई है.

‘पठान’ ने तोड़े यह रिकॉर्ड

सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करते हुए शाहरूख खान ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं फिलहाल फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बायोकॉड ‘पठान’ और फिल्म के गानों को लेकर काफी चर्चा हुई थी परंतु फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए दिखे गौरतलब है कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, एवं जॉन अब्राहम, भी एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. और वहीं आशुतोष राणा महत्वपूर्ण भूमिका मैं नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button