मनोरंजन

माँ बनने के बाद आलिया भट्ट छोटी सी ड्रेस पहनकर पहुंची पार्टी में, बार बार दिखी कैमरे से बचती हुई उप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लोगों के बीच अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। आलिया भट्ट के पास हमेशा फिल्मों की लंबी लाइन रहती हैं और यह अपने काम में बेहद व्यस्त रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस अपने काम से वक्त निकालकर सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस को टाइम देती हैं। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की अक्सर किसी न किसी तरह देखने को मिल जाती है।

इसी बीच आलिया भट्ट की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि इस वीडियो को एक्टिव द्वारा शेयर नहीं किया गया है। दरअसल कुछ समय पहले एक्ट्रेस ‘जी सिने अवॉर्ड्स’ प्रेस मीट में पहुंचीं थी। इस दौरान आलिया उनके साथ एक्टर वरुण धवन भी नजर आए। आलिया ने इवेंट में बहुत प्यारी फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है, लेकिन उनकी ये ड्रेस हद से ज्यादा छोटी थी। इस दौरान आलिया भट्ट ने अपने बालों को ओपन रखा था और सटल मेकअप के जरिए अपने लुक को कंप्लीट किया था।

alia bhatt

एक्ट्रेस की ये ड्रेस बेहद छोटी थी और ये उनकी जांघ से भी ऊपर जा रही थी, इस दौरान एक्ट्रेस बैठे-बैठे बार-बार अपनी इस ड्रेस को आगे की तरफ खींच रही थी। एक्ट्रेस को ऐसा करते देख कैमरे वाले ने उन्हीं पर अपना फोकस रखा और उनका ये मोमेंट अपने कैमरे में कैद कर लिया। अब आलिया भट्ट की ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैल गई है। बता दें इस वीडियो को वायरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर डाला है और वहां उनके 5.1 मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button