मनोरंजन

श्रद्धा कपूर ने दिखाया अपना ग्लैमरस लुक तस्वीरें देख लोगों को पसंद आईं एक्ट्रेस, लेकिन हो गई बड़ी गलती

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हो गई है। श्रद्धा कपूर को आज लाखों-करोड़ों लोग पसंद करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा बेकरार नजर आते हैं। अभी हाल ही में श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो उनके फैंस को काफी प्यारी लग रही है। इन तस्वीरों पर लोगों को बहुत प्यार आ रहा है, क्योंकि इनमें श्रद्धा का अंदाज बेहद ग्लैमरस भरा है। श्रद्धा कपूर की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस फोटोशूट के लिए इन्होंने पिंक कलर की शॉर्ट स्कर्ट, मैचिंग का ब्रालेट टॉप और ब्लेजर कैरी किया है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है। उन्होंने अपने इस लुक न्यूड बेबी पिंक और शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है। इन फोटोस में अदाकारा बेहद नज़ाकत भरी नजर आ रही है। इस दौरान श्रद्धा कपूर ने अपने कानों में ईयररिंग पहने हुए हैं जो स्टार की शेप में है। वहीं एक्ट्रेस ने एक हाथ में गोल्ड की बैंगल्स पहनी हैं।लेकिन उनसे एक गलती हो गई उन्होंने गलत दिन लिख दिया शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा की आज सोमवार नहीं, रविवार है।

shradha

श्रद्धा कपूर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है और इन तस्वीरों पर अब तक लगभग 25 लाख लाइक्स आ चुके हैं वहीं कमेंट्स की तो मानो बारिश ही हो रही हो। बता दें इन तस्वीरों को श्रद्धा कपूर ने अपने आधारित इंस्टाग्राम पर शेयर किया और वहां इनके 78.4 मिलियन फॉलोअर हैं। बता दे श्रद्धा कपूर रणबीर कपूर के साथ ‘तू झूठी मै मक्कार’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म अगले महीने 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button