मनोरंजन

कुछ ज्यादा ही बड़ा पिंक सूट पहनकर आलिया भट्ट निकली घूमने के लिए, देखकर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

कुछ ज्यादा ही बड़ा पिंक सूट पहनकर आलिया भट्ट निकली घूमने के लिए, देखकर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बने के 3 महीने बाद अब वापस अपनी रुरीन वर्किंग लाइफ में वापस लौट रही है। पिछ्ले सप्ता उन्हें दादा साहेब फाल्के अवार्ड में शामिल होते देखा गया। अब एक बार फिर उन्हों मुंबई में स्पोर्ट किया गया। जहा आलिया को पिंक कलर के ओवरसाइज सूट पहनें देखा गया। अलिया का ये आउटफिट उनके फैंस को पसंद नही आया। उनका यह पिंक सूट देखकर सोशल मीडिया पर आलिया को यूजर ट्रॉल करने लगे है। डिलीवरी के बाद आलिया ने काफी जल्दी अपना वजन घटा के फैंस को काफी इंप्रेस किया है। फैंस को उनका ड्रेसिंग स्टाइल काफी पसंद आता है। लेकिन इस बार आलिया का या लुक उनके फैंस को इंप्रेस करने में फैल हुई।

 alia bhatt troll

अलिया भट्ट को देर साम को मुंबई में स्पोर्ट किया गया। जहां वो अपनी फुल सिक्योरिटी के साथ मौजूद थीं। इस दौरान आलिया ने पिंक कलर का सूट पहना था को उनकेे फैंस को अच्छा नहीं लगा। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रही है। अलिया k ओवरसाइज सूट पर उन्हों जमकर ट्रॉल किया जा रहा है।अदाकारा आलिया भट्ट को जैसे ही यहां पैपराजी ने देखा वैसे ही वो उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे। जिसे देखकर अदाकारा की हंसी छूट गई।

अलिया ने अपने लूक के साथ कैमरे के सामने एक से बड़कर एक पोज देती नज़र आईं। सोशल मीडिया पर उमकी आउटफिट को लेकर ट्रॉल होने लगीं एक यूज़र ने आलिया के फोटो पर कमेंट्स किया ’पुराना पहन लिया क्या।’ आलिया भट्ट की ड्रेस जरूर लोगों को पसंद नहीं आई। मगर एक्ट्रेस के चेहरे पर एक बेहद प्यारा ग्लो था। जो फैंस को काफी भा गया।

Related Articles

Back to top button