मनोरंजन

परिणीति चोपड़ा बनना चाहती है माँ करना चाहती है शादी, लोगों से बोली शादी के लड़का ढूढ दो घर बसना चाहती हूँ

बॉलीवुड की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस में से एक और प्रियंका चोपड़ा की बहन परनीति चोपड़ा को भला आज के समय में कौन ना पहचानता हो एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने एक से बडकर एक फिल्म की है। परिणीति 34 साल की हो चुकी है। उनकी शादी की खबरें हमेशा सोशल मीडिया में उठती ही रहती है । हालही में एक्ट्रेस के शादी को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आई है। चलिए जानते है की वो अपडेट आखिर है क्या ? बता दे की साल 2023 में कई शादियां हुई है जैसे सिद्धार्थ और कियारा और भी कई बड़े नाम स्मृति ईरानी की बेटी वही क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की दुबारा शादी जैसे कई नाम है। वही परणीति की का भी नाम आ रहा है।

दरअसल आपको बता दे की परिणीति चोपड़ा ही बॉलीवुड में एक्ट्रेस है जिनके लिंकअप की खबर कोई नहीं है। कोई नहीं जानता है की परिणीति का किसी से अफेयर चल रहा है या नही। खैर जो भी चलिए वो बात बताते है जो बताने आए थे। अगर की किसी से लिंकअप नहीं है तो इसका मतलब वो शादी के लिए अभी तयार नहीं है। वो शादी करना चाहती है उन्होंने खुदभी बताया है की से शादी करना चाहती है और अपना घर बसाना चाहती है। परिणीति को इस समय एक सही व्यक्ति की तलाश है जिससे वो शादी कर सके लेकिन अभी परिणीति की तरफ से उसका नाम नहीं सामने आया है बल्कि वो डूडने को कह रही है।

एक्ट्रेस ने कहा है की अभी मैं सिंगल हो और सभी पार्टनर डूड रही हू इसके बाद उन्होंने लोगों से बोला की कोई मेरे लिए सही लड़का डूड दो। इसके बाद भी एक्ट्रेस रुकी नहीं उन्होंने बच्चे को लेकर भी बात की उन्होंने बोला की मैं शादी करना चाहती हु और कोई लड़का डूड दो बच्चे भी चाहती लेकिन उसके साथ जो उतार चढ़ाव में मेरा साथ दे। जिस दिन इस तरह कोई मिल गया मैं अपना घर बसा लूंगी और शादी कर लूंगी। इसके बाद से उनकी शादी की खबरें तेजी से फैल रही है।

Related Articles

Back to top button