मनोरंजन

कश्मीरा शाह ने पति कृष्णा अभिषेक कमरे के सामने सरेआम किया लिपलॉक, लोगों ने किया जमकर ट्रोल बोले आज ज्यादा पैक लगा लिया क्या

टीवी की पॉपुलर कपल ने से एक कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह को भला कौन नही जानता होगा। दोनो ही आज के समय में काफी पॉपुलर सेलिब्रिटी है। दोनो के पास ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अक्सर काश्मीरा और कृष्णा कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते है जिससे उनकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया में होने लगती है। हालही में दोनो ने एक बार फिर से कुछ ऐसा ही कर दिया है। दरअसल आपको बता दे की हालही में बिग बॉस 16 की सफलता पार्टी का आयोजन किया गया था। जहा पर दोनो ही पहुंचे इस पार्टी में उनके अलावा कई और भी बड़े सेलिब्रिटी पहुंचे थे। लेकिन कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख सभी हैरान रह गए।

दरअसल आपको बता दे की कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह ने कैमरे के सामने एक दूसरे को लिपलॉक किया जिसे देख सभी की आंखे आखें खुली की खुली रह गई। बता दे की कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह का ये मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और इस मोमेंट की तस्वीरे हर जगह बहुत देखी जा रही है।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह ने पपराजी के सामने जमकर पोज दिए है। उनका ये प्यारा लुक फैंस को बहुत अधिक पसंद आ रहा है। खैर जो भी कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह ने इससे पहले भी कई बार ऐसा ही कुछ करके सभी को हैरान कर चुके है। दोनो के पास आज के समय में काम की कोई कमी नहीं है और कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह दोनो ही लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है । बता दे की इस पार्टी में बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट पहुंचे थे। वही ये बिग बॉस 16 की सक्सेस पार्टी थी। बता दे की बिग बॉस 16 को एमसी स्टेन ने जीता है और शिव ठाकरे रनरअप रहे है।

Related Articles

Back to top button