मनोरंजनराष्ट्रीय

Nagin season 7: आखिर कौन होगा नागिन शो का नया चेहरा

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 की समाप्ति हो चुकी है और इसके बाद भी सभी कंटेस्टेंट किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में एक और बात सामने आ रही है कि इस बार एकता कपूर की फेमस टीवी सीरियल नागिन 7 का कौन लीड एक्ट्रेस के रूप में रोल प्ले करने वाली है।

दरअसल बिग बॉस सीजन 16 में जब एकता कपूर की एंट्री हुई थी तभी से चर्चा हो रही थी कि हो सकता है। इस बार के नागिन सीरियल के season7 में प्रियंका चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को देखा जा सकता है या फिर सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को।
जहां कुछ लोगों का मानना था कि इस बार के नागिन सीजन सेवन में प्रियंका दिखेंगी वहीं कुछ लोगों का कहना था कि इस बार सम्बुल दिखेंगी।लेकिन आपको बता दें कि हाल ही में एक नई खबर उड़कर सामने आ रही है जिसमें ना तो प्रियंका चौधरी और ना ही सुंबुल तौकीर खान एकता कपूर के नागिन सीरियल में नजर आने वाली है।
जबकि इस बार एकता कपूर के इस नागिन सीरियल में दोनों के बजाय किसी और एक्ट्रेस को जगह दी जाएगी।दरअसल जब सुंबुल तौकीर खान से इस बारे में पूछा गया कि वह इस शो में काम करेंगी या नहीं तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस कार्य को करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। साथ ही उन्हें लगता है कि वह इस रोल के लिए अभी काफी छोटी है। इसलिए उन्होंने इस शो में काम करने से मना कर दिया।
वहीं जब सबने सुंबुल से यह पूछा कि क्या एकता कपूर के शो के लिए प्रियंका सही रहेंगे तो उन्होंने कहा कि हां, वह इस भूमिका के लिए अच्छी रहेगी। साथ ही उन पर यह रोल सूट भी करेगा।वही मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका को बॉलीवुड से कुछ ऑफर मिल गया है जिसके बाद से बहुत खुश हैं। वे शायद ही अब इस टीवी की दुनिया में वापस आए।
वही एकता कपूर इस टीवी सीरियल को और भी ज्यादा दिलचस्पी बनाना चाहती है जिसके लिए एक 1 नए किरदार को लाने वाली है। वह भी बिल्कुल नए चेहरे के साथ अब देखना यह है कि इस बार नागिन सीजन सेवन में कौन सा नया चेहरा में देखने को मिलने वाला है?

Related Articles

Back to top button