मनोरंजन

सफेद कुर्ता पहनकर Sapna Choudhary ने उछल उछलकर किया डांस, देखकर पब्लिक हुई बेकाबू

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जब भी किसी गाने पर परफॉर्म करती हैं वह गाना वायरल हो जाता है। सपना चौधरी जब भी कहीं स्टेज परफॉर्मेंस करने जाती है तो उन्हें देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ती है। हालांकि वर्तमान समय में सपना चौधरी के स्टेज परफॉर्मेंस काफी कम हो गए हैं लेकिन अभी भी उनकी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर को वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो रहा है।

इस वीडियो में सपना चौधरी सफेद कलर के सूट और नारंगी कलर की सलवार में नजर आ रही हैं। वही एक्ट्रेस सलवार से मैचिंग कलर का दुपट्टा ओढ़कर जमकर ठुमके लगा रही हैं। सपना इस दौरान हरियाणा के मशहूर गाने ‘तीखे बोल’ पर थिरक रही है। एक्ट्रेस इस गाने पर उछल-उछलकर अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं, और अपने ग्लैमरस अंदाज का जादू लोगों पर बिखेरने में लगी हुई हैं।

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों द्वारा शेयर किया जा चुका है। एक्ट्रेस की इस वीडियो पर लाइक और कमेंट का कोई ठिकाना ही नहीं रहा है, इस पर अब तक ढेरो लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। बता दे सपना चौधरी ऐसी डांस वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं, और इस वजह से वहां इनके मिलियन फॉलोवर हो रहे है। Youtube Video (Tikhe Bol Sapna Chaudhary Channel : Tashan Haryanvi)

Related Articles

Back to top button