मनोरंजन

बिना कोई कपडा पहने ​सिर्फ एक नेट पहनकर उर्फी जावेद ने खिचवाई तस्वीरें, हाथों से किया फ्रंट को कवर

अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर मशहूर टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर कोई ना कोई नया कारनामा करती नजर आती है, और यही वजह है कि इनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और वहां अपनी तरह-तरह की तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें इन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक बार फिर से सारी हदें पार करती नजर आ रही है।

इन तस्वीरें में आप देख सकते हैं कि उन्होंने बिना कपड़े पहने ब्लैक कलर की नेट से अपनी बॉडी को कवर किया हैं। वहीं एक तरफ उर्फी ने अपने हाथ से खुद को फ्रंट से कवर किया है। उर्फी जावेद का ये लुक देखकर लोगों की आंखें खुली रह गई हैं। इस दौरान उर्फी ने ब्लैक कलर के लॉन्ग बूट्स पहने हैं, और अपने बालों को रेड किया हुआ है। एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मेकअप भी हैवी किया हुआ है।

urfi

उर्फी जावेद की इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई यह सोचने पर मजबूर हो गया है कि आखिर ये करना क्या चाहती हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब उर्फी ने इस तरह की अजीब ड्रेस पहनी है ये कई बार न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं। बता दें लेटेस्ट तस्वीरों को उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके मिलीयन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button