मनोरंजन

पठान की सक्सेस से Deepika Padukone ने दी खुशखबरी, सैलून का इंतज़ार हुआ ख़त्म रणवीर भी बहुत खुश लोग दे रहे है बधाई

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने दिखा दिया कि उन्हें बॉलीवुड का किंग यूं ही नहीं कहा जाता है। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ ने ताबडतोड कमाई करते हुए बॉक्स ऑफिस पर ना जाने कितने रिकॉर्ड तोड़े और नए रिकॉर्ड बनाए हैं। फिल्म रिलीज हुए लगभग एक महीना हो गया है, और अभी भी यह कमाई कर रही है। पठान ने हाल ही में कमाई के मामले में 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है। फिल्म के हिट होने से सभी स्टार कास्ट के पास लगातार फिल्में आ रही हैं। वही पठान की सक्सेस से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भी बल्ले-बल्ले हो गई है। दीपिका पादुकोण के हाथ बॉलीवुड की 5 बड़ी फिल्में लगी हैं। जिनमें से कुछ इसी साल तो कुछ अगले साल रिलीज होंगी। इसके बाद से एक्ट्रेस के फैंस बहुत खुश है और उन्हें बधाई दे रहे है। अपनी पत्नी की इस सक्सेस के बाद रणवीर भी बहुत है। वही एक्ट्रेस पिछले कुछ सालों में ज्यादा बड़े बजट की फिल्मों में नजर नहीं आई थी। जिसका इंतज़ार अब ख़त्म हो गया है।

जवान

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी पठान के बाद एक बार फिर जल्द ही देखने को मिलने वाली है। खबरों के मुताबिक दीपिका पादुकोण शाहरुख के साथ उनकी ‘जवान’ फिल्म में नजर आने वाली है।

फाइटर

पठान के बाद दीपिका पादुकोण डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ऋतिक रोशन के ऑपोजिट नजर आ सकती हैं।

प्रोजेक्ट के

दीपिका पादुकोण अगले साल साउथ अभिनेता परिवार के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ फिल्म में नजर आएंगी। यह एक साइंस फिक्शन के लिए होने वाली है जिसमें बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में होंगे।

लेडी सिंघम

दीपिका डायरेक्टर रोहित शेट्टी की सुपर कॉप फिल्म लेडी सिंघम में एक कॉप का किरदार निभाती नजर आएंगी। यह पहला मौका होगा जब दीपिका पुलिस का किरदार निभाएंगी।

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 की सक्सेस के बाद डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने दूसरे पार्ट में दीपिका पादुकोण को लीड रोल में लेने का फैसला किया है। फिल्म में एक्ट्रेस रणबीर कपूर की मां अमृता के किरदार में नजर आ सकती हैं।

Related Articles

Back to top button