मनोरंजन

Jr. NTR और Ram Charan की फिल्म RRR ने रचा इतिहास, 2023 में HRA Awards में जीते 4 अवार्ड्स

RRR HCA Awards 2023: RRR फैंस के लिए अच्छी खबर! जैसा कि आप जानते है की जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर एवं एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म RRR को रिलीज हुए एक साल बीतने को हैं. फिर भी इस फिल्म को लेकर बज खत्म नहीं हुआ है. बता दें कि RRR ने एक बार फिर से इतिहास रचने का काम किया है. RRR ने HCA Awards 2023 में 3 अवार्ड्स अपने नाम किए हैं. इससे पहले पिछले साल भी RRR को HCA Awards 2022 में नॉमिनेट किया गया था, जहां फिल्म को बेस्ट रनरअप फिल्म का अवार्ड हासिल हुआ था. वहीं इस साल भी Hollywood Critics Awards 2023 में RRR को तीन-तीन अवार्ड मिले हैं.

आपको बता दें कि पिछले साल और इस साल के HCA Awards मिलाकर RRR के पास टोटल 4 HCA अवार्ड को गए हैं. RRR भारत की पहली फिल्म है जिसे पिछले साल इस अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया था. इसने टॉम क्रूज़ की टॉप गन और द बैटमैन को पछाड़ते हुए बेस्ट रनरअप फिल्म का दर्जा हासिल किया था. इस साल के HCA अवार्ड में RRR को बेस्ट इंटरनेशनल फ़िल्म, बेस्ट एक्शन फ़िल्म, बेस्ट स्टंट्स और नाटू नाटू के लिए बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है.
खुशी व्यक्त करते हुए इस मौके पर एसएस राजामौली ने कहा- ‘हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोशिएशन के सभी सदस्यों को धन्यवाद जिन्हें लगा कि RRR में सबसे अच्छे स्टंट्स थे. बहुत धन्यवाद. मैं अपने कोरियग्राफ़र को धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने स्टंट्स में बहुत ज़्यादा मेहनत की. और बाकी कोरियोग्राफ़र्स को भी जो भारत आए और हमारा विज़न समझा. उन्होंने हमारे वर्किंग स्टाइल के अनुसार अपना वर्किंग स्टाइल बदला.’ बेस्ट इंटरनेशनल फ़िल्म अवॉर्ड जीतने के बाद राजामौली ने रामचरण को भी स्टेज पर बुलाया. रामचरण ने आगे भी बेहतरीन फ़िल्में बनाने का वादा किया. राजामौली ने ये अवॉर्ड भारत के फ़िल्ममेकर्स को डेडिकेट किया.
फ़ैन्स की निगाहें ऑस्कर्स 2023 पर टिकी है. RRR की टीम अभी लॉस एंजेलेस में है जहां 12 मार्च को ऑस्कर्स अवॉर्ड्स होंगे. नाटू नाटू को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए नोमिनेट किया गया है. नाटू नाटू ने इससे पहले बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी जीता था.

Related Articles

Back to top button