मनोरंजन

आलिया भट्ट ही नहीं इन 5 एक्ट्रेस प्राइवेट मोमेंट की तस्वीरे हो गई थी लीक, कैटरीना कैफ का भी नाम शामिल

आलिया भट्ट ही नहीं इन 5 एक्ट्रेस प्राइवेट मोमेंट की तस्वीरे हो गई थी लीक, कैटरीना कैफ का भी नाम शामिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस हमेशा दीवाने रहते है। फैंस के किए उनकी पसंदीदा अभिनेत्री उनका प्यास होता है। फैंस उनकी अपनी पसंदीदा हीरोइन्स की तस्वीरें अक्सर ही लोग सोशल मीडिया पर देखते हैं। लेकिन कहीं बार सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेस के प्राईवेट मोमेंट्स के फोटो वायरल हो जाते है। सारा अली खान से लेकर कैटरीना कैफ तक के प्राईवेट फोटों सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके है। जिस के बाद काफी बवाल भी मच चूका है।
आलिया भट्ट
क्यूट एक्ट्रेस आलिया की फोटों सोशल मीडिया पर अकसर छाई रहतीं है। इस एक्ट्रेस के प्राईवेट मोमेंट लगी वायरल हो चुके है। दरहसल एक मिडिया फोटोग्राफर ने छुप के से आलिया की फोटों खीच ली थी जब वो अपने लिविंग रूम मे थी। एक्ट्रेस के इस फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दीया था जिसे आलिया आग बबूला हो गई थी और पुलिस कंप्लेन दर्ज़ करवाई थी।
कैटरीना कैफ
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरिना कैफ की बिकिनी की फोटो 2013 में काफी वायरल हुई थी। इस फोटों में एक बीच पर कैटरीना और रणबीर कपूर साथ में नजर आए थे। कैटरिना बिकिनी थी जब रणबीर को शॉर्ट्स पहनें देखा गया था। इस फोटों ने काफी बवाल मचाया था। कहीं एक्ट्रेस ने कैटरीना को सपोर्ट किया था।
नरगिस फाखरी
रॉकस्टार जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री नरगिस फाखरी अपनी निजी जिंदगी काफी प्राइवेट रखती हैं। नरगिस को फिल्मों में शूटिंग के अलावा ज्यादा पार्टियों में भी नहीं देखा जाता है। अपनी जिंदगी में खुश रहने वाली नरगिस की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। नरगिस की प्राइवेट तस्वीरें खूब वायरल हों रही थी।. इसके बाद नरगिस अपनी निजी जिंदगी को लेकर और भी सावधान हो गईं थीं।
अनुष्का शर्मा
खूबसूरत एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के भी फोटों ने भी बवाल मचाया था। जब वह अपने अपने पति विराट कोहली के साथ बालकनी में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहीं थीं। ओर किसी ने उनकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करदी थो। उसके बाद अनुष्का ने उस फोटोग्राफर की जमकर क्लास ली थी।
सारा अली खान
सैफ अली खान की बेटी सारा और इंडियन क्रिकेट शुभमन गिल की डेटिंग की खबरे पिछली कुछ वक्त से सुने को मिल रही है। दोनों को एक रेस्टोरेंट में साथ देखा गया था दोनो की फोटो किसी ने चुपके के खीच कर वायरल कर दिया था। इसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप का अंदाजा लगाया जा रहा था।

Related Articles

Back to top button