मनोरंजन

हरयाणवी डांसर Pranjal Dahiya ने अपने डांस के बाद अब तस्वीरें से बनाया दीवाना, ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर आई सामने

हरयाणवी डांसर Pranjal Dahiya ने अपने डांस के बाद अब तस्वीरें से बनाया दीवाना, ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर आई सामने

म्यूजिक वीडीयो में अभी के समय में हरियाणवी गानों का क्रेज लोगों के बीच काफी पसंद किया जाता है। आजकल सोशल मीडिया पर रील का ट्रैंड काफी चल रहा है और इन रील में हरियाणवी गाने ज्यादा चल रहें है। इन दिनो सपना चौधरी के तरह हरयाणवी डांसर प्रांजल दहिया का नाम काफी फैमस हो चूका है। केवल हरियाणा नहीं बल्की दुनियां भर में प्रांजल दहिया की तिगड़ी फैंस फोलोइंग है। प्रांजल डांस ओर गानों के लोग दीवाने है। सपना चौधरी की तरह प्रांजल का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।

कुछ दिन पहले प्रांजल दहिया का ’जिप्सी’ गाने ने सोशल मीडिया पर काफी फैमस हुआ था। इस गाने पर लगाई सारे रील बने और वायरल हुए थे। इस गाने के लिए वजह से ये डांसर काफी चर्चा में बनी हुई है। प्रांजल इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहतीं है। वहा अपनी जीवन से जु़डी अपडेट उपनी फैंस के साठ शेअर करती रहती है। प्रांजल का इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी खुबसुरत फ़ोटोस से भरा हुआ है। प्रांजल भली ही हरयाणवी डांसर है लेकिन वह वेस्टर्न लूक में कहर बरसाती रहतीं है।

कुछ दिन पहले ही प्रांजल ने ब्लैक साडी में बारिश में भीगते हुए कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही है। और तस्वीरों को देख कर लग रहा है कि अभिनेत्री ने बारिश का खूब आनंद लिया है। हाल ही में प्रांजल दहिया ने ब्लैक साड़ी पहन जिप्सी के सामने बैठ कातिलाना पोज दिए। जिन्हे प्रांजल ने सोशल शेयर किया। तस्वीरों के शेयर करते ही उनके फैंस तस्वीरों से निगाहें नहीं हटा पाए। आप भी उनकी तस्वीरें देख मदहोश हो जायेंगे।

Related Articles

Back to top button