मनोरंजन

सिर्फ ब्रा और साथ में छोटी सी स्कर्ट पहनकर रूबीना दिलैक ने दिखाई अदाएं, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

सिर्फ ब्रा और साथ में छोटी सी स्कर्ट पहनकर रूबीना दिलैक ने दिखाई अदाएं, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

एक्ट्रेस रूबीना दिलैक टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है। रूबीना ने टीवी सीरियल ’छोटी बहु’ से ऐक्टिंग की दुनिया में अपना डेब्यू किया था। लेकिन उन्होंने पहचान ’शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल से मिली थी। इस सीरियल में रूबीना ने एक किन्नर बहू का किरदार निभाकर घर घर प्रसिद्ध हो गई थी। इसके अलावा रूबीना बिग बॉस सीजन 14, खतरों के खिलाडी में भी नजर आ चुकी है। पिछले साल रुबीना रियलिटी शो ’झलक दिखला जा’ में डांसिंग मूव से लोगों को अपना फैंस बना लिया था।

rubina dilaik flaunts deep neck cleavage

रूबीना की फैंस फोलोइंग काफी अच्छी है। सोशाल मीडिया पर रूबीना अक्सर अपने ग्लैमर अंदाज फैंस के साथ शेयर करती रहतीं। फैंस उनके फोटो को काफ़ी पसंद करते है। इस हॉट एक्ट्रेस से हाल ही में अपने कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। इस फोटो मैं रूबीना का बोल्ड अवतार देख फैंस के पसीने छुट गए है। टीवी सीरियल में अकसर साड़ी लूक में नजर आने वाली रुबीना का ये हॉट लूक देख उनके फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया।

rubina dilaik flaunts deep neck cleavage

रुबीना दिलैक के लेटेस्ट फोटोशूट की बात करे तो।रुबीना दिलैक जालीदार गोल्डन और सिल्वर कॉम्बिनेशन में स्कर्ट और ब्रा पहने हुई हैं. एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी। इन फोटोज में रुबीना जालीदार कपड़ों में से अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिखीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को और भी ज्यादा हॉट बनाने के लिए इतना लाउड मेकअप किया है। फोटोज में रुबीना की ब्रा इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि कैमरे के सामने अपना डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं।

Related Articles

Back to top button