मनोरंजन

Selfie movie box office collection day 1: अक्षय कुमार की सेल्फी का सिनेमाघरों बुरा हाल, गिनती के दर्शक पहुंच रहे है फिल्म देखने

Selfie movie box office collection day 1: अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मूवी सेल्फी काफी जोरों शोरों से बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो चुकी है, किंतु अपने ओपनिंग डे पर ही ऑडियंस ने इसको पसंद नहीं किया। अक्षय कुमार की सेल्फी मूवी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की एक हिंदी रीमिक्स है। वहीं बीते दिन शुक्रवार को सिनेमाघरों में मॉर्निंग शो में 100 सीटों में से मात्र 6 सीट पर ही दर्शकों ने सेल्फी मूवी को देखा। वही बात की जाए दोपहर 100 में से 9 सीट पर ही दर्शकों ने मूवी को देखा। लगातार चार फ्लॉप फिल्म देने के बाद अक्षय अपनी फिल्म सेल्फी के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में अपने अपने करियर में आगे फिल्मों का चयन करने के लिए काफी सोच समझने की जरूरत है।

वही सेल्फी मूवी के डायरेक्टर राज मेहता ने की है। इस मूवी को दर्शकों के साथ ही साथ समीक्षा को से भी काफी बुरे रिव्यु मिले हैं। सेल्फी मूवी में एक सुपरस्टार कि उसके सुपर फ्रेंड से लड़ाई की यह दिलचस्प कहानी दर्शकों को पहले दिन उतनी रिझा नहीं पाई है और जिस तरह से फिल्म की ओपनिंग डे रही उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फिल्म अच्छा कमाल नहीं कर पाएगी। जो भी ऑडियंस सिनेमाघरों तक पहुंच रही है उसकी एकमात्र वजह सिर्फ अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग है किंतु थिएटर से निकलते ही फैंस मूवी के प्रति बेहद बेकार रिव्यू दे रहे हैं।

सुपरस्टार अक्षय कुमार की लगातार पांच फ्लॉप फिल्में देने के बाद सेल्फी में नजर आए है। वर्ष 2021 में सूर्यवंशी की रिलीज के बाद से ही अक्षय की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है। उनकी बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और रामसेतु बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई अब इन फ्लॉप फिल्मों के बाद अक्षय कुमार सेल्फी मूवी लेकर आए हैं।

सेल्फी मूवी में अक्षय और इमरान हाशमी के अलावा आपको नुशरत भरुचा और डायना पेंटी भी देखने को मिल जाएगी। 150 करोड़ रुपए के बजट में बनाई गई यह फिल्म देश की 2000 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। अक्षय कुमार की पिछली मूवी रामसेतु नहीं थिएटर पर अपने ओपनिंग डेट में 14 करोड रुपए का बिजनेस किया था। वही उनकी रक्षा बंधन ने ओपनिंग डे पर 8 करोड रुपए का कारोबार किया था। वही अक्षय हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सेल्फी के शो खाली दिख रही है जिसके चलते यह कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर चार से पांच करोड रुपए कमाए है।

पठान की अपार सफलता के बाद इतना तो साफ हो चुका है कि स्टारडम के साथ-साथ फिल्मों को अकाउंटेंट भी चाहिए। वही इसका सबसे बेहतर उदाहरण कार्तिक आर्यन की शहजादा मूवी है जहां भूल भुलैया की सक्सेस और कार्तिक की अच्छी फैन फॉलोइंग के कारण भी बीते शुक्रवार को शहजादा फिल्म बुरी तरह पिट गई।

सेल्फी मूवी का अपने ओपनिंग डे पर जो हाल है इससे अच्छा मेकर इसे ओटीटी पर रिलीज करते तो कमाई के लिहाज से मूवी अच्छा प्रदर्शन करती। वैसे भी आपको बता दें कि अक्षय कुमार की 2 मूवी कठपुतली और लक्ष्मी ओटीटी पर रिलीज होकर अच्छी कमाई कर चुकी है। सेल्फी मूवी की नाकामी डायरेक्टर राज मेहता के लिए किसी झटके से कम नहीं है। खासकर उस समय में जब उनकी गुड न्यूज़ और जुग जुग जियो जैसे फिल्में दर्शकों की अपेक्षाओं पर खरी उतरी थी।

Related Articles

Back to top button