मनोरंजन

किसी जन्नत से कम नहीं है Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, 30 हजार है एक दिन का खर्चा हॉर्स राइडिंग से लेकर इंडोर गेमिंग तक हर सुविधा

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए है। इस कपल ने राजस्थान के जैसेलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। कपल की शादी खूब धूमधाम से हुई। इसके बाद इन्होंने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की। सिद्धार्थ और कियारा ने जिस पैलेस में 7 फेरे लिए ये पैलेस किसी जन्नत से कम नहीं है। इस पैलेस में इनकी शादी से पहले भी कई बड़ी हस्तियों की शादियां हो चुकी है। इसी होटल में देश की पहली समलैंगिक शादी हुई थी। सूर्यगढ़ पैलेस जैसलमेर शहर से 18 किलोमीटर दूर रेगिस्तान में स्थित है। सूर्यगढ़ पैलेस दिसंबर 2010 में बनकर तैयार हुआ था। होटल बनाने के लिए जैसलमेर के पीले पत्थरों का इस्तेमाल किया गया है।

होटल की सुख सुविधाओं की बात करें तो यहां पर 84 रूम, 92 बेडरूम है। इसमें दो बड़े गार्डन है, वहीं इसमे एक आर्टिफिशियल लेक भी है। इसके अलावा यहां पर जिम, बार और स्विमिंग पूल भी है। यह होटल पांच बड़े विला, दो बड़े रेस्टोरेंट और इनडोर गेम्स की सुविधा से लेस है। यहां पर मिनी जू और हॉर्स राइडिंग के लिए मैदान भी हैं। सूर्यगढ़ पैलेस में पांच तरीके के रूम हैं। पहले टाइप का कमरा फोर्ट रूम है, जिसकी एक दिन की कीमत 26 हजार रुपए से शुरू होती है, वहीं दूसरे टाइप का कैमरा पवेलियन रूम है, इसका एक दिन का किराया लगभग 28 हजार रुपये होता है।

वहीं तीसरे तरह का रूम हैरिटेज रूम है, जिसमें 1 दिन ठहरने के लिए आपको 30 हजार रुपए से अधिक खर्च करने होंगे, और चौथे तरह का कमरा सिग्नेचर स्टाइल रूम है, जिसमें 1 दिन रुकने पर करीब 35 हजार रुपये का खर्च आता है, और सबसे आखरी के रूम लग्जरी स्टाइल रूम कहलाते हैं। इसमें एक दिन रखने पर करीब 40 हज़ार रुपये खर्च होते हैं।

Related Articles

Back to top button