मनोरंजन

ना मांग में सिंदूर ना मंगलसूत्र हनीमून से लौटने के बाद सिंपल लुक में नजर कियारा आडवाणी, लोगों ने किया जमकर ट्रोल

इस समय बॉलीवुड टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी कुछ दिनों पहले ही अपनी शादी के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट हुए। वहीं शादी के 2 हफ्ते बाद पहली बार साथ नज़र आए सिद्धार्थ और कियारा दो हंसों के जोड़े से बिल्कुल कम नहीं लग रहे थे । बीते दिन संगीत की तस्वीरें वायरल होने के साथ-साथ सिद्धार्थ और कियारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं । जहां फैंस दोनों को संगीत की तस्वीर पर प्यार दे रहे हैं ।वहीं कियारा के एयरपोर्ट लुक को देखकर उनके फैंस भड़क गए हैं।

शादी के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा का बीते दिन एक नया वीडियो सामने आया । इस वीडियो में दोनों ही एक एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं । हाथों में हाथ थामे सिद्धार्थ और कियारा बिल्कुल बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड की तरह ही लग रहे थे । जहां दोनों की बॉन्डिंग लोगों को बहुत पसंद आ रही है वहीं कियारा का लुक देखकर उनके फैंस को रास नहीं आ रहा । नई नवेली दुल्हन का यह सिंपल लुक उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने निशाने पर ले लिया ।

वायरल हुए इस वीडियो में सिद्धार्थ जहां वाइट पेंट और हल्के पर्पल कॉलर की टीशर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं । वहीं कियारा आडवाणी भी ऑल वाइट लुक में नजर आ रही है । गॉगल्स लगाकर पूरे स्वाग के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए इस कपल को देख लोग बहुत खुश हुए । वहीं कुछ लोगों ने कियारा के इस रुख पर सवाल खड़े कर दिए । सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें हो रही हैं कि क्या शादी के बाद इस तरह रहना सही है। सोशल मीडिया यूजर्स तो कियारा से यहां तक सवाल पूछे कि क्या उनकी शादी भी हुई है?

गले में ना मंगलसूत्र,ना माथे पर सिंदूर और पूरे वाइट कपड़े.. कियारा का ऐसा लुक लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है । वहीं उनके फैंस अभिनेत्री को टोल करते हुए अजीबोगरीब कमेंट कर रहे हैं । एक ने कमेंट में लिखा कि – इन्हें सिर्फ और सिर्फ फैशन सुझता है हर वक्त ,न मंगलसूत्र नाही सिंदूर ।वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि- ये अभी भी कुंवारी लगती है ऐसा क्यों। इसके साथ ही बहुत से लोग और उल्टे सीधे कमेंट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button