मनोरंजन

सिद्धार्थ और कियारा के रिसेप्शन में पहुंची दिशा पटनी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे में कैद हो गई तस्वीर

सिद्धार्थ और कियारा के रिसेप्शन में पहुंची दिशा पटनी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरे में कैद हो गई तस्वीर

अपने बोल्ड लुक से लोगो के दिलो की धड़कने तेज करीने वाली दिशा पटनी अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। फिल्मों से ज्यादा उनकी फीट बोड़ी और बोल्ड लुक के चर्चे इन दिनो कुछ ज्यादा सुर्खियो में बने रहते है। दिशा जिम लवर है और अपनी फिटनेस के लिए काफी वर्कआउट भी करती है। अक्सर वो अपने जिम वर्कआउट के विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। दिशा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट एक्ट्रेस में से एक है। दिशा अपनी टोन बॉडी को देखने का एक मौका नही छोड़ती। आए दिन वो अपनी बिकिनी की फोटोस शेयर करती रहती है।
Oops moment शिकार हो गई दिशा पाटनी
हाल ही में एक बार फिर दिशा का बोल्ड लुक सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा रही है। दरहसल दिशा सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन पार्टी मैं पहुंची थी। लेकिन इस बार दिशा ने हद से जायदा छोटे कपड़े पहन लिऐ थे। जिद वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। सीड कियारा के रिसेप्शन में दिशा का एक वीडीयो वायरल हो रहा है जिस मे वो अपने कपड़ों के साथ बिलकुल भी कॉन्फर्टेबल मेहसूस न होते देखी जा रही है। दिशा बार बार अपने आऊटफिट को ठीक करती नजर आ रही है।
दिशा का यह लूक बेहद बोल्ड था। एक बार फिर वह रिवीलिंग लूक में नज़र आई। दिशा न डार्क हरे रंग का का हाई स्लीट ड्रेस पहना था। वहा मौजूद लोगों की निगाहें दिशा से हट नहीं रही थी। उनका ये बोल्ड लूक लोगों को उनकी तरफ आकर्षित कर रहा था। दिशा का ड्रेस इतना ज्यादा था के वह बार बार हाथ रखकर अपने कपड़ों को संभाल ते दिख रही।

Related Articles

Back to top button