मनोरंजन

पीछे से पूरी खुली और ना ही ब्रा अजीब सी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंची नोरा फतेही, तस्वीरें आई सामने

पीछे से पूरी खुली और ना ही ब्रा अजीब सी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंची नोरा फतेही, तस्वीरें आई सामने

डांसिंग क्वीन से पहचाने जाने वाली हॉट एक्ट्रेसे नोरा फतेही अपने डांस के साथ साथ अपने ग्लैमर लुक्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। आइए दिन नोरा के फोटोज सोसल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ाते रहते है। अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग रखने वाली नोरा की गिनती बॉलीवुड के सब से खूबसूरत अभिनेत्री में आता है। उनके लुक्स और डांसिंग मूव के लाखो लोग दीवाने है। नोरा का कैजुअल लुक्स भी कई बार कैमरे में क़ैद हो जाता है।
हाल ही में नोरा हॉट लुक्स सोशल मीडिया पर काफी आग लगा रहा है। उनका यह लुक्स देखे हर किसी की आंखे फटी की फटी रह गई। दरहसल नोरा एक पार्टी में ऐसा ड्रेस पहनकर पहुंची थी जिसे उन्होनें अपनी फिट बॉडी के साथ साथ अपने हॉट लुक्स से भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। नोरा का यह ड्रेस पीछे से बिकुल खुला था और उनकी पूरी पीठ पिछे से खुली दिख रही थी। खुबसूरती की बला नोरा ने एस ड्रेस को ब्रालेस पहना था। अपनी यह बोल्ड ड्रेस के वजह से नोरा सोशल मीडिया पर काफी ट्रॉल हो रही है।
नोरा फतेही के बॉलीवुड करियर काफी छोटा है। उन्हों ने फिल्म में लीड रोल से ज्यादा आइटम सॉन्ग किए है। बहुत कम वक्त में नोरा ने सफ़लता अपने सर की है। नोरा वर्क फ्रंट की अगर बात करे तो। नोरा की पिछली फिल्म ’थैंक गोड’ थी जिसमे वो अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आई थी। अब नोरा 100% फिल्म में नज़र आने वाली है जो इस साल रिलीज होगी। इसके अलावा वो कहीं रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी है।

Related Articles

Back to top button