मनोरंजन

Selfiee Review : इमरान हाशमी भी अक्षय कुमार के साथ सेल्फी फिल्म में उलझे, राज मेहता ने बनाई साउथ की हिट फिल्म की रिमेक

अक्षय कुमार की लगातार चार बार सुपर फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं। स्टार अक्षय कुमार के कैरियर का बहुत बड़ा दामोदर शुक्रवार को रिलीज होने जा रहा है सैलरी पर टिका है फिल्म सूर्यवंशी के बाद से अक्षय कुमार की 4 मेगा बजट फिल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, एवं रामसेतु, बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इसके बाद अतरंगी’ रे’ और ‘कठपुतली’ को फिल्म वितरक ही नहीं मिले जिसके चलते इन दोनों को सीधे OTT पर रीलीज करना पड़ा सेल्फी, उनकी इस साल की पहली फिल्म में अक्षय कुमार अक्सर इस बात को कहते हुए नजर आते हैं कि अपनी फिल्मों के जिम्मेदार वह अपने आप को ही मानते हैं, फिल्म के चुनाव को लेकर उन्हें अपना नजरिया बदलना पड़ेगा परंतु अपनी ही बात पर गौर भी करते हैं।

ड्राइविंग लाइसेंस की है रीमेक

फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म में अशोक कुमार एक सुपरस्टार के किरदार में नजर आ रहे हैं आने वाले जिसका परिवहन विभाग के एक अधिकारी से नोकझोंक हो जाती है तभी इस अधिकारी को एक सेल्फी के लिए ना मिल पाने वाले सुपरस्टार को हालात से मजबूर होकर इसी अधिकारी के दफ्तर में आना पड़ता है अहं के टकराव पर बनी यह फिल्म दक्षिण भारतीय फिल्म ड्राइविंग की लाइसेंस की रीमेक फिल्म है बॉक्स ऑफिस पर दक्षिण की फिल्मों की हिंदी रीमेक एक के बाद एक फ्लॉप हो रही है उसे देखते हुए अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुशरत भरुचा, डायना पेंटी और राहुल देव स्टाइल में एडवांस बुकिंग ना के बराबर हुई है। और सोशल मीडिया पर फिल्म सेल्फी के सितारों के फोटो और वीडियोस की जैसी बढ़ रही है, देखी जा रही है उसे देखते हुए फिल्म को लेकर आम दर्शकों के बीच इस फिल्म की ज्यादा रुचि नहीं देखी जा रही है.

अक्षय कुमार ने कहीं यह बातें

अक्षय कुमार इन दिनों सेल्फी का जोरों शोरों से प्रमोशन में लगे हुए हैं और वह तरह-तरह के इंटरव्यू भी दे रहे हैं ऐसे में उन्होंने आत्म सम्मान जब दिल पर आ जाए तो दिमाग खराब हो जाता है अच्छे इंसान बनो फिल्म अपने आप चलेगी एक बेटे को हीरो उसका बाप होता है और एक बेटा अपने हीरो को हारता हुआ नहीं देख सकता जैसे चल पाऊंगा शब्दों के साथ फिल्म सेल्फी की कहानी आगे बढ़ेगी ऐसे शब्दों के साथ बयान बाजी कर रहे हैं फिल्म पूरी अक्षय कुमार अपनी ही महिमा में गुणगान करते हुए नजर आए हैं मसलन वह कितने वक्त है. इस साल में चार फिल्में दो OTT के लिए इसमें कई विज्ञापन लाइव इवेंट और रियलिटी शो भी शामिल है इन सब जुमलो के अलावा अगर अक्षय कुमार अच्छी कहानी का चयन करते हैं और अपनी परफॉरमेंस पर ध्यान देते हैं. शायद यह फिल्म दर्शकों को अच्छी लगेगी.

Related Articles

Back to top button