मनोरंजन

छोटी ड्रेस पहनकर निकली उर्वशी रौतेला हवा ने बिगाड़ा सारा काम उड़ गई ड्रेस और फिर दिख गया निशान लोगों ने पूछा ये कैसा निशान है

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला चाहें किसी फिल्म का हिस्सा बने या ना बने वो किसी ना किसी तरह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है और लोग उनको लेकर बातें करते नज़र आते हैं। उर्वशी भले ही फिल्मों से दूर चल रही है लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। इसी बीच उर्वशी रौतेला की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है। बता दें इस वीडियो को उर्वशी रौतेला ने नहीं बल्कि पैपराजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल उर्वशी रौतेला को किसी शोरूम में जाते वक्त स्पॉट किया गया। उर्वशी जैसे ही अपनी गाड़ी से निकली तो वहां मौजूद पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस दोरान पैपराजी के कहने पर वो रुकीं और खुशी से पोज दिये। इसके बाद वो फ्लाइंग किस करते हुए अंदर जाने लगी। लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस शोरूम में एंट्री करने वाली थी तो उनकी ड्रेस तेज हवा में उड़ने लगी। बता दे इस दौरान उर्वशी रौतेला ने कलरफुल शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। जैसे ही एक्ट्रेस अंदर जाने लगी तो उनकी ड्रेस उड़ गयी।

urvashi

इस दौरान उनके घुटनों के ऊपर जांघ पर एक निशान नजर आया जिसको लेकर लोग तरह-तरह के सवाल सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। एक यूजर ने उर्वशी को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- ‘लेग्स पर किसी ने बाईट किया है क्या?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ ये आपकी थाई पर किस तरह का निशान है? एक्ट्रेस की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, बता दे इस वीडियो को वीरेंद्र चावल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स है।

Related Articles

Back to top button