मनोरंजन

48 साल की उम्र में रवीना टंडन ने वन शोल्डर ड्रेस पहनकर किया फैंस को इंप्रेस, देख लोगों की टिकी नजर

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन बढ़ती उम्र के साथ और भी खूबसूरत होती जा रही है। 48 साल की उम्र में भी रवीना इतनी ज्यादा गॉर्जियस लगती है कि हर कोई इनसे इंप्रेस हो जाता है। बड़े पर्दे के साथ-साथ एक्ट्रेस अब ओटीटी के जरिए भी लोगों का दिल जीत रही है। वहीं एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए भी लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती रहती है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इस दौरान अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने फोटोशूट करवाया है जो इनके फैंस को क्रेजी बना रहा है।

फिटनेस फ्रीक रवीना टंडन इन तस्वीरों में वन शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही है। एक्ट्रेस की ये क्रीम कलर की ड्रेस बेहद स्टाइलिश है, और इसमें अदाकारा की खूबसूरती का कोई ठिकाना नहीं है। इस दौरान रवीना टंडन ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं और हाथ में अंगूठी पहनी हुई है, और अपने बालों को ओपन रखते हुए एक्ट्रेस ने ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने इस गॉर्जियस लुक को कंप्लीट किया है।

raveena

रवीना टंडन के इस फोटोशूट ने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है, और हर कोई इन तस्वीरें को देखकर इनकी तारीफ करने पर मजबूर हो रहा है। बता दे रवीना टंडन इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके 7.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इसके अलावा इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ ‘हेरा फेरी 3’ फिल्म में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button