क्रिकेटखेल

IND vs WI 1st T20: भारत-वेस्टइंडीज पहले टी20 मुकाबले में बारिश बिगाड़ सकती है खेल! जानिए त्रिनिदाद का लेटेस्ट वेदर अपडेट

India vs West Indies 1st T20: भारत का वेस्टइंडीज दौरा जारी है। दोनों टीमों के बीच आज से 5 मैचों की टी20 सीरीज का होगा। बता दें कि सीरीज का पहला मैच त्रिनिदाद में खेला जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने इस सीरीज में वेस्टइंडी को टेस्ट और वनडे सीरीज पर कब्जा कर लिया है। वहीं अब बारी है टी20 सीरीज की। इस सीरीज में भी टीम इंडिया का पलड़ा रहने की संभावना है। हालांकि मैच के दौरान मौसम भी एक वजह बन सकती है जो अपनी भूमिका में दिख सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार त्रिनिदाद में मैच के दौरान बारिश हो होने की संभावना है। हालांकि इसकी संभावना काफी कम बताई जा रही है। वहीं अगर बारिश होती है तो मैच में देरी हो सकती है।

हार्दिक की पलटन में युवा खिलाड़ी दिखाएंगे दम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या के पास है। इस बार चयनकर्ताओं ने भारतीय टीम में टी20 के लिए अनुभव खिलाड़ियों के साथ कुछ युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया है। लेकिन जरुरी है कि मुकाबले के दौरान मौसम का ठीक रहना रहे। दरअसल इंडिया टुडे पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार त्रिनिदाद में बारिश की 50 प्रतिशत संभावना बताई गई है। बता दें वेस्टइंडीजम में दोपहर में आसमान में बादल छाए रहने की संभावना है।

इन युवा खिलाड़ियों के खेलने की संभावना, जानिए

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम के प्लेइंग11 में युवा यशस्वी जायसवाल और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को मौका दिया जा सकता है। अगर मौका मिलता है तो दोनों ही खिलाड़ी ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। वहीं शुभमन गिल को नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए बुलाया जा सकता है। जबकि स्टार सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा भी मैदान खेलते नजर आ सकते हैं। हालांकि संजू सैमसन को जगह मिलती है या नहीं इसपर कुछ साफ नहीं नजर आ रहा है। वहीं गेंदबाजी में स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल को मौका दिया जा सकता है।

जानिए भारत की संभावित प्लेइंग11 –

भारत : सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा/संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल, ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल/कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, उमरान मलिक।

Related Articles

Back to top button