मनोरंजन

भारत मेरे लिए सब कुछ, अक्षय कुमार छोड़ेंगे कनाडा की नागरिकता पासपोर्ट बदलने के लिए किया अप्लाई

भारत मेरे लिए सब कुछ है अक्षय कुमार ने हाल ही में ही ऐसा कहते हुए कनाडा की नागरिकता को वापस लेने का फैसला किया है अक्षय कुमार ने अपनी पर्सनैलिटी एक एक्शन और कॉमेडी हीरो की बनाई है पिछले कुछ सालों में इनकी फैन फॉलोइंग कुछ ज्यादा ही तेजी से बढ़ रही है परंतु भारत में ही नहीं अक्षय कुमार ने फैंस कनाडा अमेरिका और यूके तक मौजूद है हो भी क्यों ना आखिर एक्टर की फिल्में विदेश तक में देखना बेहद पसंद करते हैं अक्षय कुमार अपनी फिल्म सेल्फी के प्रमोशन में इन दिनों खूब जोरों से इसे पूरी टीम के साथ प्रमोट करते हुए दिख रहे हैं। इसी बीच एक मीडिया इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने अपनी कैनेडियन सिटीजनशिप पर खुलकर बात की एक्ट्रेस ने कहा कि उनके लिए सब कुछ भारत है इसीलिए वह कनाडा की नागरिकता को छोड़ना चाहते हैं.

अक्षय ने कहीं यह बातें

अक्षय कुमार ने कहा कि जब लोग उन्हें कनाडा के नाम पर ताने एवं खरी-खोटी सुनाते हैं तो उन्हें बहुत ही खराब लगता है अक्षय कुमार ने आगे कहा भारत मेरे लिए सब कुछ है मैंने जो भी कमाया है यह रहकर कमाया है और मैं खुद को खुद नसीब मानता हूं कि मुझे लौट आने का भी मौका मिला है मुझे खराब लगता है जब लोग मेरी नागरिकता पर दिन-प्रतिदिन सवाल खड़े करते हैं. वह किसी के बारे में कुछ नहीं जानते बस बातें बनाते रहते हैं.

इस कारण से कनाडा की नागरिकता के लिए किया था अप्लाई

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने उस समय के बारे में बताया जब 1990-2000 के दशक में उन्होंने कई सारी फिल्में पर सारी की सारी फिल्में एक साथ फ्लावर रही 15 फिल्म में अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप हुई खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के चलते अक्षय कुमार ने इस दौरान कर्नाटक की नागरिकता के लिए अप्लाई किया उस समय कि इन्हें कनाडियन सिटीजनशिप मिली हैं।

Related Articles

Back to top button