मनोरंजन

एक मेसेज ने ख़त्म कर दिया सलमान और कैटरीना का रिश्ता, जानिए क्या था कारण

बॉलीवुड की दुनिया में सलमान खान की शादी हमेशा से एक बड़ा टॉपिक रहा है। सलमान खान का अपनी एक्ट्रेसेस के साथ कई बार अफेयर चला ।लेकिन कोई भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया ।सलमान खान और कैटरीना कैफ का जब लव अफेयर सामने आया था तो काफी फैन्सको लग रहा था कि वे इस बार सेटल हो जाएंगे ।लेकिन इस रिश्ते में भी अचानक से दूरियां आ गई । वहीं बताया जाता है कि सिर्फ एक मैसेज के कारण यह रिश्ता बिगड़ा था।

कैटरीना कैफ ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की ।इसके बाद साल 2003 में उन्होंने फिल्म में बूम के जरिए कदम रखा । फिल्म के बाद उन्हें इतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला । इसके बाद साल 2005 में उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म “मैने प्यार क्यों किया” की ।इस फिल्म में कैटरीना के करियर के लिए बेहतर साबित हुई और यहीं से उन्होंने सलमान के दिल में अपनी जगह बना ली।

सलमान ने किया सपोर्ट

कैटरीना को बॉलीवुड में सेटल करने में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ कहा जा सकता है । सलमान खान ने कैटरीना के प्यार में उनके लिए सब कुछ किया ।कैटरीना को कई बेहतर प्रोजेक्ट में हिस्सा दिलाने में सलमान खान का हाथ रहा । वहीं कटरीना और सलमान के प्यार के चर्चे हर जगह थे । और एक वक्त ऐसा भी था जब सभी को लगने लगा था कि दोनों शादी करने वाले हैं ।लेकिन कैटरीना को सलमान के स्वभाव से परेशानी होने लगी थी।

सिद्धार्थ फिर रणबीर कपूर

सलमान को लेकर परेशान कटरीना बीच में सिद्धार्थ माल्या के साथ दिखाई देने लगी थी। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया और इसके बाद अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान पर रणबीर कपूर के साथ आए तो उनसे उनका दिल जुड़ गया । खबरों की मानें तो ऊटी में जब वह फिल्म की शूटिंग कर रही थी तभी उन्होंने सलमान खान को एक मैसेज किया कि वे अब उनके साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती ।लेकिन फ्रेंड बनी रहेंगी ।कैटरीना का सीधा सलमान को मैसेज कर देना भाई को अखर गया और रिश्ते में हमेशा के लिए दरार आ गई ।दोनों ने करीब 7 साल तक एक दूसरे को डेट किया था ।लेकिन एक कारण एज डिफरेंस भी माना जाता है कि कैटरीना सलमान से 18 साल छोटी है।

Related Articles

Back to top button