मनोरंजन

बिना ब्लाउज के सिर्फ साड़ी में अजय देवगन की एक्ट्रेस श्रेया सरन ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरों को देख लोग करे रहे है खूब तारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रेया सरन हाल ही में एक्टर अजय देवगन के साथ ‘दृश्यम 2’ फिल्म में नजर आई थी और तब से अभिनेत्री सुर्खियों में बनी हुई है। एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। अभी हाल ही में श्रेया सरन एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। इस फोटोशूट में एक्ट्रेस का नए अवतार देखने को मिल रहा है। श्रेया के इस अवतार ने हर किसी की नींदें हराम कर दी हैं।

बता दे इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज के अपने बदन पर एक साड़ी लिपटी हुई है। अभिनेत्री ने तस्वीर में पिंक कलर की जो पिंक कलर की साड़ी पहनी है वो VRK Heritage क्लोदिंग ब्रांड की है। एक्ट्रेस का ये अंदाज हर किसी के दिल पर छुरिया चला रहा है। [लोगों को इनका ये अंदाज इतना पसंद आ रहा है कि वो खुद को इनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है।

saran

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब श्रिया सरन ने इस तरह की तस्वीरें फैंस के साथ साँझा की हो। इससे कुछ समय पहले ही अभिनेत्री ने एक डीप नेक ड्रेस में तस्वीरें शेयर की थी। बता दे इन तस्वीरों को श्रिया सरन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, और वहां उनके 4 मिलियन फॉलोअर होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button