मनोरंजन

315 करोड़ का मोबाइल इस्तेमाल करती है Nita Ambani, जियो की सीम करती है यूज जानिए मोबाइल में क्या है खास

मुकेश अंबानी देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और उनकी पूरी फैमिली अकसर सोशल मीडिया पर हर समय छाई रहती है ।और मुकेश अंबानी की तरह उनकी पत्नी नीता अंबानी भी महंगी चीजें खरीदने की शौकीन है एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी के पास कई तरह की महंगी चीजें मौजूद है जिसके बारे में सिर्फ इंसान सपने में ही सोच सकता है।

नीता अंबानी को किन-किन चीजों का है शौक

मुकेश अंबानी की धर्मपत्नी नीता अंबानी को अक्सर महंगी पर्स, चाय का कप, खाना खाने की प्लेट, और भी बहुत कुछ इस्तेमाल करते हुए देखा जाता है नीता अंबानी लाखों रुपए इस्तेमाल एक पल में ही कर देती है और जिससे कमाने में कमाने के लिए आम व्यक्ति को पूरा जीवन लग जाता है और वही नीता अंबानी के पास 315 करोड़ का मोबाइल फोन है जी हां जैसे कि कई समय से यह खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही थी कि इस मोबाइल फोन में हीरोज हीरे जड़े हैं हुए हैं और मोबाइल प्लस और गोल्ड का पूरा बना हुआ है।

नीता अंबानी यह फोन करती है इस्तेमाल

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी फुल गन सुपरनोवा आईफोन 6 पिंक डायमंड फोन का यूज करती है जिसकी कीमत 315 करोड़ रुपए है। यह फोन 2014 में लांच हुआ था यह फोन सिर्फ बड़े-बड़े लोगों के लिए एडवांस बुकिंग में बनाया जाता है। यह फोन 24 कैरेट का गोल्ड और पिंक गोल्ड से बनाया जाता है इस पर प्लास्टिक की कोटिंग की जाती है। जिससे यह फोन टूट भी नहीं सकता इसके फोन के पीछे बड़ी पिंक डायमंड लगी हुई है। इस फोन को एक भी नहीं किया जा सकता है अगर कोई इसे है करने की कोशिश करेगा तो तुरंत फोन के मालिक के पास एक मैसेज पहुंच जाएगा वही सिम की बात करें तो नीता अंबानी जिओ का सिम इस्तेमाल करती है।

जीएम ने किया था खुलासा

नीता अंबानी के 315 करोड़ रुपए के फोन की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने के बाद रिलायंस जिओ के महाप्रबंधक अनुज शर्मा ने मीडिया से अनुवाद करते हुए कहा था कि यह खबर अफवाह है और अंबानी परिवार हर सदस्य ब्लैकबेरी के फोन को यूज करता है ना ही अन्य किसी ब्रांड के फोन यूज करता है

Related Articles

Back to top button