मनोरंजन

एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, शेयर की प्राइवेट समय की तस्वीर

एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, शेयर की प्राइवेट समय की तस्वीर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे फिल्मों के साथ साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों मे बने रहते है। कोन हीरो किस हिरोइन को डेट कर रहे किस का किस के साथ ब्रेकअप हुआ। बॉलीवुड में इस तरह की खबरों का बाजार हमेशा गरम रहता है। फैंस को अपने चहीते स्टार के पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में काफी दिलचस्पी रहती है। बॉलीवुड के लव बर्डस कहे जानें वाले मलाइका अरोड़ा ओर अर्जून कपूर का रिलेशनशीप किसी के छुपा हुआ नहीं है। भली ही दोनों ने अपने रिश्ते को अभि तक पब्लिकली माना नही है। लेकिन दोनों अकसर साथ देखे जाते है। फिर चाहे पार्टी हो या बैक्शन दोनो साथ ही होते है।

मलाइका अरोड़ा ओर अर्जून कपूर के बीच उम्र का काफी फासला है। लेकिन ये लव बर्डस बीना किसी की परवा किए रोमांस में मशगूल नजर आते है। दोनों ने अपनी रीलेशन को काफी ओपन रखा है। मलाइका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटों में दोनों एक दुसरे के प्यार में खोए हुए नजर आ रहे है। 21 फरवरी 2023 को मलायका ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। क्योंकि अर्जून अपने चाचा अनिल कपूर की लेटेस्ट वेब सीरीज ’द नाइट मैनेजर’ के प्रीमियर मे शामिल हुए थे।दोनों तस्वीरों ने कपल के बीच कैंडिड मोमेंट को कैद किया, जिसमें दोनों खुलकर हंस रहे थे।

मलाइका अरोड़ा द्वार इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फ़ोटो मे वह हमेशा के तरह बेहद हॉट नजर आ रही थी। उन्होंने ग्रे कलर का सूट पहना हुआ था। मलाइका पर यह सूट उन पर बेहद सुंदर लग रहा था। मलाइका ने बाल को खुल रखा था जिसके कारण वे और भी हॉट लग रही थी। वही अर्जुन कपूर ने काफी सिंपल लुक को कैरी करते हुए ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी नजर आ रहे थे। यह कपल आए दिन एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए फोटो शेयर करता है।

Related Articles

Back to top button