मनोरंजन

Alia Bhatt घर के लिविंग रूम में कर रही थी ये काम, पड़ोसी ने खीच ली प्राइवेट समय की फोटो और सोशल मीडिया में हुई लीक

Alia Bhatt घर के लिविंग रूम में कर रही थी ये काम, पड़ोसी ने खीच ली प्राइवेट समय की फोटो और सोशल मीडिया में हुई लीक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों कुछ ज्यादा ही चर्चा मैं बनी हुई है। कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के वजह से तो कभी पर्सनल लाइफ के चलते वह सुर्खिया में बनी रहतीं है। हाल ही मैं आलिया भट्ट को उनकी फ़िल्म गंगू बाई काठियावाड़ी में उनके दमदार अभिनय के लिऐ उन्हे बेस्ट एक्ट्रेस के लिऐ दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिला है। आलिया भट्ट फिर एक बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में। इस अभिनेत्री के साथ हाल ही मे कुछ ऐसा हुआ जिसे वह काफ़ी नाराज और गुस्सा से आग बबूला हो चुकी है।

आलिया की कुछ प्राईवेट फोटोस इंटरनेट पर लीक हो गए है और वायरल भी होने लगे है। जिसे आलिया का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। यह तक के आलिया ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया के द्वार जाहिर भी किया है। दरहसल आलिया भट्ट अपने घर में बैठकर आराम कर रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने चुपके से आलिया की फोटों खींचीली इस बात पर उन्हें काफी गुस्सा आया। इसके साथ ही आलिया ने अपने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट कर उन लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई। आलिया की ये तस्वीरें अब वायरल हो रही है।

आलिया भट्ट ने गुस्से में सुनाई खरी खोटी

दरहसल आलिया की लिविंग एरिया की तस्वीर खींचकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दी थी जिसे देल आलिया शॉक्ड हो गई थी। ओर उन्होंने ने अब उन्होंने मुंबई पुलिस से इस पर एक्शन लेने की बात कही है। इस के बाद आलिया ने अपने इंस्ट्राग्राम स्टोरी में अपनी तस्वीर शेयर की जो खींची गई थी। एक्ट्रेस ने लिखा क्या ’आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं? मैं अपने घर पर लिविंग रूम में एक नॉर्मल दोपहर में रिलैक्स कर रही थी…तभी मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है। मैंने ऊपर देखा तो दो लोग पड़ोस की बिल्डिंग की छत पर कैमरे के साथ हैं। ये किस दुनिया में सही है और स्वीकार्य भी। ये किसी की प्राइवेसी में सेंधमारी की हद है। कुछ लाइन आप क्रॉस नहीं कर सकते और ये कहना ठीक होगा कि इस बार आपने वो लाइन क्रॉस कर दी है।’

Related Articles

Back to top button