क्रिकेटखेल

India vs WI 2nd ODI Dream 11 Team: दूसरे वनडे के लिए कर लें अपनी ड्रीम 11 अपनी तैयार, ये खिलाड़ी जरूर रखें टीम में

Ind vs Wi 2nd ODI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे 29 मार्च को खेला जाना है भारतीय टीम पहली जीत के बाद इस मैच में सीरीज पर कब्जा करने की मंशा से उतरेगी।

भारत ने पहले मैच में वेस्टइंडीज को 5 विकेट से शिकस्त देकर सीरीज का पहला मैच अपने नाम किया भारतीय टीम सीरीज जीतने के मनसा से मैदान पर उतरेगी और वहीं मेजबान टीम अपने खेल के स्तर में सुधार करने का प्रयास करती हुई नजर आएगी। आपको बातें की dream11 में खिलाड़ी कौन-कौन से आपकी टीम में होने चाहिए।

एक बार फिर से तहलका मचाएंगे कुलदीप और जडेजा

भारतीय टीम पहले मैच में वेस्टइंडीज को 5 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाए हुए वही कुलदीप यादव ने 4 विकेट लेकर बेहतरीन प्रदर्शन किया इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने 3 विकेट चटकाए दोनों बाएं हाथ के स्पिनर एक बार फिर से लिए खतरा बन सकते हैं।

बल्लेबाजी में परिवर्तन करेगी वेस्टइंडीज

पहले मैच में वनडे के कप्तान शाई होप को के अलावा बाकी बल्लेबाजों ने टीम को निराश किया। वहीं भारतीय स्पिनर के सामने कठिन चुनौतियां सामने है.साथ कैरेबियाई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सके वेस्टइंडीज की हार के बाद अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की मंशा से उतरेगी वेस्टइंडीज।

ये हैं बेस्ट ड्रीम इलेवन

बल्लेबाज: विराट कोहली, शुभमन गिल (कप्तान) और शिमरोन हेटमायर रोहित शर्मा


ऑलराउंडर: शार्दुल ठाकुर और रविंद्र जडेजा


विकेटकीपर: शाई होप (उपकप्तान, ईशान किशन


गेंदबाज: मुकेश कुमार, अलजारी जोसेफ और कुलदीप यादव


वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेले जाना ये मैच शनिवार (29 जुलाई) को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा. इस मैच को भारतीय समय के हिसाब से रात 7 बजे से फैन कोड, दूरदर्शन नेटवर्क और jiocinema ऐप पर लाइव भी देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button